सृष्टि रोडे की जिंदगी में आया नया शख्स, मनीष के बाद अब रोहित से भी ब्रेकअप

मुंबईः कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस 12 से नाम कमाने वाली छोटे पर्दे की अभिनेत्री सृष्टि रोडे अपने बनते-बिगड़ते रिश्तों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही सृष्टि ने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से 3 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था। जिसकी वजह शो के ही एक कंटेस्टेंट रोहित सुचंति के साथ सृष्टि के अफेयर को माना जा रहा था। सृष्टि और रोहित को कई बार साथ में घूमते-फिरते भी देखा गया था। लेकिन मनीष और सृष्टि ने कभी अपने ब्रेकअप को लेकर खुलके बात नहीं की। लेकिन अब बताया जा रहा है कि सृ‌ष्टि का रोहित से भी ब्रेकअप हो गया है क्योंकि उनकी जिंदगी में किसी नए इंसान की एंट्री हुई है जिससे वो शादी करने का भी सोच रहीं हैं।

मेरे और सृष्टि के बीच सिर्फ दोस्‍ती का रिश्ता
रोहित से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मेरे और सृष्टि के बीच सिर्फ दोस्‍ती का रिश्ता था तो ब्रेकअप का सवाल ही नहीं उठता। हम अच्छे दोस्त थे और हमेशा रहेंगे। सृष्टि के शादी के प्लान को लेकर रोहित ने कहा कि, सृष्टि अभी ट्रैवल कर रहीं हैं और उनको सृष्टि के इस प्लान के बारे मेें कुछ पता नहीं है।”
कुछ समय पहले ही ब्रेकअप के 6 महीने बाद मनीष नागदेव ने उनके सृष्टि के साथ रिश्ते को लेकर पहली बार कुछ बातें सार्वजनिक की थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनीष ने एक 6 पन्नों का पत्र लिखकर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके साथ कितना गलत हुआ। साथ ही उन्होंने सृष्टि पर कई अन्य आरोप भी लगाए हैं। मनीष ने लिखा,”सृष्टि ने मुझे धोखा दिया, मेरी भावनाओं के साथ खेला है। ” सृष्टि पर आरोप लगाते हुए उन्होंने लिखा कि “जब सृष्टि बिग बॉस के घर में थीं, तो मैंने उनका सोशल मीडिया अकाउंट संभाला, उनका प्रचार किया,पीआर देखा। सृष्टि ने मेरी मेहनत,नेटवर्क और कनेक्‍शन का इस्तेमाल किया है।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

राष्ट्रीय मुक्त विद्यालय शिक्षा संस्थान की 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं रद्द

नयी दिल्ली : देश में कोरोना संकट को देखते हुए राष्ट्रीय मुक्त विद्यालय शिक्षा संस्थान (एनआईओएस) की 17 जुलाई से होने वाली 10वीं और 12वीं आगे पढ़ें »

71 साल के हुए लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर

नयी दिल्ली : क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज और पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर शुक्रवार को 71 वर्ष के हो गए और उनके जन्मदिन पर आगे पढ़ें »

ऊपर