सृष्टि रोडे की जिंदगी में आया नया शख्स, मनीष के बाद अब रोहित से भी ब्रेकअप

मुंबईः कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस 12 से नाम कमाने वाली छोटे पर्दे की अभिनेत्री सृष्टि रोडे अपने बनते-बिगड़ते रिश्तों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। बिग बॉस से बाहर आने के बाद ही सृष्टि ने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से 3 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया था। जिसकी वजह शो के ही एक कंटेस्टेंट रोहित सुचंति के साथ सृष्टि के अफेयर को माना जा रहा था। सृष्टि और रोहित को कई बार साथ में घूमते-फिरते भी देखा गया था। लेकिन मनीष और सृष्टि ने कभी अपने ब्रेकअप को लेकर खुलके बात नहीं की। लेकिन अब बताया जा रहा है कि सृ‌ष्टि का रोहित से भी ब्रेकअप हो गया है क्योंकि उनकी जिंदगी में किसी नए इंसान की एंट्री हुई है जिससे वो शादी करने का भी सोच रहीं हैं।

मेरे और सृष्टि के बीच सिर्फ दोस्‍ती का रिश्ता
रोहित से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, “मेरे और सृष्टि के बीच सिर्फ दोस्‍ती का रिश्ता था तो ब्रेकअप का सवाल ही नहीं उठता। हम अच्छे दोस्त थे और हमेशा रहेंगे। सृष्टि के शादी के प्लान को लेकर रोहित ने कहा कि, सृष्टि अभी ट्रैवल कर रहीं हैं और उनको सृष्टि के इस प्लान के बारे मेें कुछ पता नहीं है।”
कुछ समय पहले ही ब्रेकअप के 6 महीने बाद मनीष नागदेव ने उनके सृष्टि के साथ रिश्ते को लेकर पहली बार कुछ बातें सार्वजनिक की थी। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनीष ने एक 6 पन्नों का पत्र लिखकर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके साथ कितना गलत हुआ। साथ ही उन्होंने सृष्टि पर कई अन्य आरोप भी लगाए हैं। मनीष ने लिखा,”सृष्टि ने मुझे धोखा दिया, मेरी भावनाओं के साथ खेला है। ” सृष्टि पर आरोप लगाते हुए उन्होंने लिखा कि “जब सृष्टि बिग बॉस के घर में थीं, तो मैंने उनका सोशल मीडिया अकाउंट संभाला, उनका प्रचार किया,पीआर देखा। सृष्टि ने मेरी मेहनत,नेटवर्क और कनेक्‍शन का इस्तेमाल किया है।”

मुख्य समाचार

इंटरनेशनल फिल्मों को पीछे छोड़, शंघाई फिल्म फेस्टिवल में ‘सुई धागा’ ने मारी बाजी

नई दिल्ली : अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' ने इंटरनेशनल फिल्मों को पीछे छोड़ कर शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आगे पढ़ें »

मीडिया की मौजूदगी में ममता से मुलाकात करेंगे हड़ताली डॉक्टर

कोलकाताः देशभर में चल रही डॉक्टरों की हड़ताल के मामले में रोज नए मोड़ आ रहे हैं। बंगाल के डॉक्टरों ने अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

अमेरिका और चीन के बीच तनाव का फायदा उठा सकता है भारत

नई दिल्ली : अमेरिका और चीन के बीच व्यापार युद्ध चल रहा है, जो कि भारत के लिए एक बड़ा अवसर हो सकता है। वाणिज्य आगे पढ़ें »

भारत और म्यामां की सेनाओं ने चलाया संयुक्त अभियान, उग्रवादियों को बनाया निशाना

नयी दिल्ली : पूर्वोत्तर में भारत और म्यामां की सेनाओं ने उग्रवादियों के खिलाफ अभियान चला कर उन्हें निशाना बनाया। दोनों देशों की सेनाओं ने आगे पढ़ें »

स्विस बैंक के खाताधारकों पर शिकंजा कसना शुरू

नयी दिल्ली/बर्नः स्विट्जरलैंड के बैंकों में अघोषित खाते रखने वाले भारतीयों के खिलाफ दोनों देशों की सरकारों ने शिकंजा कसना शुरू किया है। इस सिलसिले आगे पढ़ें »

नई दिल्ली : यह कंपनी के दूध के खाली पाउच के बदले देगी 50 पैसे

नई दिल्ली : दूध के खाली पाउच के बदले जल्द ही आपको पैसे मिलेंगे। यह कदम महाराष्ट्र सरकार पर्यावरण को ध्यान में रखकर उठाने जा आगे पढ़ें »

ट्रेन में बासी खाना परोसने वाले वेंडर को मिला एक्सटेंशन, केंद्रीय मंत्री की शिकायत भी बेअसर

प्रयागराज : आईआरसीटीसी ने गत दिनों वंदे भारत एक्सप्रेस में बासी खाना परोसने वाले वेंडर को रात्रि का भोजन उपलब्ध कराने के लिए तीन महीने आगे पढ़ें »

एक देश, एक चुनाव पर चर्चा के लिए मोदी ने बुलाई सभी दलों के अध्यक्षों की बैठक

नयी दिल्ली: ‘एक देश, एक चुनाव’ के मुद्दे पर बातचीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई है। लोकसभा और आगे पढ़ें »

बड़े पर्दे पर वापसी को तैयार ऋषि कपूर, जूही संग इस फिल्म में करेंगे काम

मुंबईः कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात देने के बाद ऋषि कपूर वतन लौटते ही बड़े पर्दे पर जल्‍द ही वापसी करने वाले हैं। खबरों आगे पढ़ें »

राजस्‍थान की सुमन राव बनीं मिस इंडिया 2019, करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

मुंबई : फेमिना मिस इंडिया 2019 में सभी प्रतिभागियों को पछाड़ते हुए राजस्थान की सुमन राव ने फेमिना मिस इंडिया का ताज अपने ‌सिर पर आगे पढ़ें »

ऊपर