सूर्यवंशी की रिलीज डेट बदलने से भड़के अक्षय के प्रशंसक

मुंबईः बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने कुछ दिन पहले सोशल मिडिया पर कहा था कि फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट बदल दी गई है। सलमान ने ट्वीट कर कहा था कि, ”मैंने रोहित शेट्टी को हमेशा अपने छोटे भाई की तरह माना है और आज उसने यह साबित भी कर दिया। अब ‘सूर्यवंशी’ 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी”। दरअसल, सलमान खान की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ और अक्षय की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर एक दिन ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन बाद में रोहित ने फिल्म की डेट बदल दी।

भड़के अक्षय के प्रशंसक

अक्षय कुमार के प्रशंसको को यह बात बिल्‍कुल पसंद नहीं आई और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए ट्वीट कर रोहित शेट्टी के बारे में लिखा कि ”भगोड़ा रोहित शेट्टी और शेम ऑन रोहित शेट्टी” और ‘सूर्यवंशी’ फिल्‍म के बहिष्कार करने की अपील करने लगे।

क्या कहा अक्षय ने प्रशंसको से

अपने प्रशंसको के इस व्यवहार को देख कर अक्षय ने उनसे विनती की कि सोशल मी‌डिया पर चल रहे नकरात्मक बात का हिस्सा न बने। उन्होंने ट्वीट किया कि, ”पिछले कुछ दिनों से मैं देख रहा हूं कि मेरे कुछ करीबी लोग(फैन्स) नकारात्मक बातें फैला रहे हैं। मैं आपकी परेशानी देख और समझ सकता हूं। इस स्थिति में मैं बस हाथ जोड़कर आपसे यह निवेदन कर सकता हूं कि आप इन नेगेटिव ट्रेंड्स का हिस्सा न बनें। मैंने ‘सूर्यवंशी’ बहुत पॉजिटिव व्यू के साथ शुरू की थी, चलिए इसे इसी भावना के साथ शूट और रिलीज करें”।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tmc

बौखला उठे हैं भाजपा प्रवक्ता, मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं

तृणमूल को बांग्लादेशी पार्टी कहा, प्रवक्ता को बंगलादेशी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जैसे - जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है वैसे - वैसे भाजपा में बौखलाहट आगे पढ़ें »

मुख्यमंत्री के साथ हुए व्यवहार पर नरेंद्र मोदी ने एक शब्द नहीं कहा – तृणमूल

पीएम के रवैये पर तृणमूल ने जताया खेद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर