सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने इस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी

मुंबईः सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी अभिनेत्री चारू असोपा जल्‍द ही गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। आपको बता दें 16 जून को गोवा में होने वाले डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले शुक्रवार को इन दोनों ने मुंबई में कोर्ट मैरिज की। राजीव और चारू ने कोर्ट मैरिज की बात स्वंय सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर की। जिनमें शादी के समय राजीव ने सफेद कुर्ता-पायजाम जबकि चारू ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी। चारू और राजीव एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे है।

बता दें कि चारू और राजीव एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी के बाद इस जोड़े ने माउंट मैरी चर्च और सिद्धिविनायक मंदिर जाकर आशीर्वाद भी लिया। तस्वीरें साझा करते हुए राजीव ने कैप्सन में लिखा था कि,’मैं राजीव सेन चारू असोपा को कानूनी तौर पर अपनी पत्नी बनाता हूं।’

अब करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

बात करे इनके डेस्टिनेशन वेडिंग की तो इसकी शुरुआत 14 जून को सगाई से होगी। इसके बाद मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम 15 जून को होगा। 16 जून को हिन्दू रिती-रिवाज से दोनों की शादी होगी। दोनों की शादी बंगाली और राजस्‍थानी रिती-रिवाज से होगी, आपकी जानकारी के लिए बता दें राजीव बंगाली हैं,जबकि चारू राजस्‍थान की रहने वालीं हैं। शादी को लेकर घर में तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। तभी तो सुष्मिता सेन की बेटी मामा की शादी के लिए डांस प्रैक्टिस करती नजर आईं। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में सुष्मिता की बेटी अलीशा अपनी बेस्ट फ्रेंड एलेक्सा के साथ ‘केसरी’ के गाने ‘माही’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेरूत धमाके को लेकर लेबनान सरकार ने दिया इस्तीफा

बेरूत : लेबनान की राजधानी बेरूत में पिछले सप्ताह हुए धमाके को लेकर मंत्रिमंडल ने इस्तीफा दे दिया है। कई मंत्रियों के इस्तीफे और कुछ आगे पढ़ें »

पायलट खेमे की घर वापसी

नई दिल्ली/जयपुर : राजस्थान विधानसभा के प्रस्तावित सत्र से चार दिन पहले पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आगे पढ़ें »

ऊपर