सुष्मिता सेन के भाई राजीव ने इस टीवी एक्ट्रेस से रचाई शादी

मुंबईः सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी अभिनेत्री चारू असोपा जल्‍द ही गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। आपको बता दें 16 जून को गोवा में होने वाले डेस्टिनेशन वेडिंग से पहले शुक्रवार को इन दोनों ने मुंबई में कोर्ट मैरिज की। राजीव और चारू ने कोर्ट मैरिज की बात स्वंय सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अपनी तस्वीरें भी शेयर की। जिनमें शादी के समय राजीव ने सफेद कुर्ता-पायजाम जबकि चारू ने लाल रंग की साड़ी पहन रखी थी। चारू और राजीव एक साथ बहुत खुश नजर आ रहे है।

बता दें कि चारू और राजीव एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और शादी के बाद इस जोड़े ने माउंट मैरी चर्च और सिद्धिविनायक मंदिर जाकर आशीर्वाद भी लिया। तस्वीरें साझा करते हुए राजीव ने कैप्सन में लिखा था कि,’मैं राजीव सेन चारू असोपा को कानूनी तौर पर अपनी पत्नी बनाता हूं।’

अब करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग

बात करे इनके डेस्टिनेशन वेडिंग की तो इसकी शुरुआत 14 जून को सगाई से होगी। इसके बाद मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम 15 जून को होगा। 16 जून को हिन्दू रिती-रिवाज से दोनों की शादी होगी। दोनों की शादी बंगाली और राजस्‍थानी रिती-रिवाज से होगी, आपकी जानकारी के लिए बता दें राजीव बंगाली हैं,जबकि चारू राजस्‍थान की रहने वालीं हैं। शादी को लेकर घर में तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। तभी तो सुष्मिता सेन की बेटी मामा की शादी के लिए डांस प्रैक्टिस करती नजर आईं। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में सुष्मिता की बेटी अलीशा अपनी बेस्ट फ्रेंड एलेक्सा के साथ ‘केसरी’ के गाने ‘माही’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

modi

कश्मीर मुद्दे पर तुर्की ने पाकिस्तान का दिया साथ, पीएम मोदी ने रद्द किया दौरा

नई दिल्ली : भारत सरकार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 2 दिवसीय यात्रा को रद्द कर दिया है। कश्मीर मुद्दे पर तुर्की ने पाकिस्तान का आगे पढ़ें »

Pankaja Munde

पंकजा मुंडे ने चचेरे भाई पर दर्ज की पुलिस में शिकायत, अभद्र टिप्पणी का लगाया आरोप

बीड: महाराष्ट्र की मंत्री और अपनी चचेरी बहन पंकजा मुंडे पर एक चुनाव रैली में आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) आगे पढ़ें »

paki

करतारपुर गलियारा : पाक विदेश मंत्री ने कहा, उद्घाटन समारोह में आम आदमी की तरह शामिल होंगे मनमोहन

Rohit's Double Century

रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर बनाया पहला दोहरा शतक, कई विश्व रिकॉर्ड् भी

uttarakhand

उत्तराखंड में केदारनाथ हाइवे पर चट्टान गिरने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत

कही आपको भी ‘स्ट्रॉबेरी लेग्स’ की समस्या तो नहीं, जानिए क्या है कारण

CM Yogi

कमलेश तिवारी के परिजन से मिले सीएम योगी, प्रशासन से हुआ लिखित समझौता

army

भारतीय सेना ने पाकिस्तान के 5 सैनिक ढेर किए, 4 आतंकी लाॅन्च पैड तबाह

bollywood

पीएम मोदी से मिले बॉलिवुड सितारे, महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर दी गई श्रद्धांजलि

दीपवाली पर नकली मिठाइयों से रहें सावधान, स्वास्थ हो सकता है खराब

ऊपर