सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म में नारकोटिक्स ऑफिसर बनेंगे शक्ति कपूर

मुंबई : बॉलीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता शक्ति कपूर सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित फिल्म में नारकोटिक्स ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आयेंगे। सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से प्रेरित फिल्म‘न्याय: द जस्टिस’बनायी जा रही है। इस फिल्म में शक्ति कपूर नारकोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में जुबेर के खान के किरदार का नाम महेंद्र सिंह है जो सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित है। इसके अलावा अभिनेत्री श्रेया शुक्ला के किरदार का नाम उर्वशी है जिनका किरदार सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से प्रेरित है।
इन किरदारों की भी हो चुकी कासि्टंग

जुबेर ने बताया कि सारा अली खान, अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, श्रुति मोदी और दिशा सालियान से प्रेरित किरदारों की भी कासि्टंग की जा चुकी है। जुबेर ने यह भी बताया कि, ‘‘अमन वर्मा ईडी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, शक्ति कपूर सर नार्कोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और सुधा चंद्रन फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म की कासि्टंग हो रही है, लेकिन अभी फिल्मांकन शुरू होना बाकी है।’’ बताया जा रहा है कि दिलीप गुलाटी के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग अक्टूबर के मध्य में होने की उम्मीद है, वहीं निमार्ता इसे दिसंबर में रिलीज कर सकते हैं।
शेयर करें

मुख्य समाचार

जगधात्री पूजा पंडाल को ‘नो एंट्री जोन’ बनाया गया

 चंदननगर के जगधात्री पूजा पंडाल में नहीं होगी आम जनता की एंट्री। जगद्धात्री (= जगत् + धात्री = जगत की रक्षिका) दुर्गा का एक रूप हैं। आगे पढ़ें »

शीत ऋतु में सावधानी है जरूरी

-    सर्दियों में जठराग्नि प्रबल रहती है, इसलिए इन दिनों में पौष्टिक तथा बलवर्द्धक आहार लेना चाहिए। सर्दियों में खट्टा, खारा, मीठा प्रधान आहार लेना आगे पढ़ें »

ऊपर