सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए बुरी खबर, एनसीबी ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बुधवार को जल्द चार्जशीट दाखिल करने की अफवाहों को खारिज कर दिया। एजेंसी ने कहा है कि कई लिंक की अभी भी जांच की जा रही है। जांच से जुड़े एनसीबी के एक सूत्र ने बताया, “सुशांत सिंह राजपूत मामले में एनसीबी की ओर से जल्द चार्जशीट दाखिल करने की रिपोर्ट सच नहीं है।” सूत्र ने इन दावों का भी खंडन किया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एनसीबी के साथ अपनी मनी लॉन्ड्रिंग जांच के संबंध में एक क्लोजर रिपोर्ट साझा की है। अभी भी कई लिंक हैं, जिन्हें जांचने की आवश्यकता है और एजेंसी व्यापक इलेक्ट्रॉनिक डेटा का भी अध्ययन कर रही है जो इस मामले के सिलसिले में कई लोगों के मोबाइल फोन से प्राप्त हुआ है।

सेलिब्रिटीज से हो चुकी है पूछताछ

एनसीबी ने पिछले साल अगस्त में राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स से जुड़े दो मामले दर्ज किए थे। एनसीबी ने राजपूत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को पिछले साल सितंबर में कई अन्य व्यक्तियों के साथ गिरफ्तार किया था। दोनों फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। एनसीबी ने इस मामले के सिलसिले में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत सिंह, करिश्मा प्रकाश सहित कई हस्तियों से पूछताछ की है।

अगस्त से चल रही है जांच

एनसीबी ने पिछले साल अगस्त में सुशांत सिंह राजपूत का केस हाथ में लिया था। ईडी ने रिया चक्रवर्ती के मोबाइल से मिले चैट के साथ अन्य सारी जानकारियों एनसीबी से शेयर की थीं। चैट में मारिजुआना और अन्य ड्रग्स के इस्तेमाल और सप्लाई को लेकर बॉलिवुड से जुड़े कई बड़े-बड़े नाम सामने आए थे। इसके अलावा ड्रग्स सप्लाई और उपभोग के इस चेन में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर जयंती साहा सहित दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा जैसे अन्य कर्मचारियों के नाम सामने आए थे जो सुशांत सिंह राजपूत के लिए काम किया करते थे। इन्हें अरेस्ट किया गया था और इन सबसे पूछताछ लंबी चली थी। रिया, शौविक, दीपेश, मिरांडा फिलहाल बेल पर हैं।

खुलेगा डी कनेक्शन?

डी फॉर ड्रग्स, डी फॉर डी कंपनी और बी फॉल बॉलिवुड के करीबी रिश्ते वहां-वहां तक फैले हैं, जहां-जहां तक यह दुनिया फैली है, इस कथन की सच्चाई जल्द ही पूरी तरह से सामने आने वाली है। इसलिए एनसीबी की चार्जशीट फाइल हो जाए तो क्या बड़ी खबर सामने आती है? किन-किन बड़े चेहरों की करतूत सामने आती है? फिल्मों में काम करने वाले सपनों के सौदागर कैसे ड्रग्स के सौदागरों से मिलकर सुशांत जैसे छोटे शहरों से आए महत्वाकांक्षी युवाओं को अपना शिकार बनाते हैं और ना सिर्फ उनके सपनों का बल्कि उनकी जिंदगी का गला घोंट देते हैं? बॉलिवुड की चकाचौंध के अंदर कैसे जुर्म के कारोबारी अपनी पैठ अंदर तक बना चुके हैं? बॉलिवुड में ड्रग्स सप्लाई का डी कंपनी से क्या कनेक्शन है? इन सब सवालों का जवाब मिलेगा। एनसीबी द्वारा चार्जशीट दाखिल होने का इंतजार है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयरपोर्ट से राजनीतिक व सरकारी विज्ञापन हटाने का काम शुरू

कोलकाता / बागडोगरा : बंगाल में चुनाव का बिगुल बजने के बाद अब सबसे पहले आचार संहिता को मानते हुए एयरपोर्ट प्रबंधन की ओर से आगे पढ़ें »

इस राशि के लोग सेक्स में रखते हैं कुछ ज्यादा ही दिलचस्पी

कोलकाताः राशि के अनुसार किसी की सेक्स के प्रति दिलचस्पी जानी जा सकती है ? शायद ये आपको अटपटा लग रहा हो, लेकिन ये सच आगे पढ़ें »

ऊपर