सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही है बायोपिक

मुंबई : बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक बायोपिक बनाई जा रही है। सुशांत के जीवन पर आधारित यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तेलुगू और तमिल में बनायी जायेगी।। कथित तौर पर फिल्म को आम जनता की फंडिंग द्वारा वित्तपोषित किया जाएग और इसके लिए एक आधिकारिक सोशल मीडिया पेज होगा। इस परियोजना का निर्देशन निखिल आनंद करेंगे।
सिनेमाई दुनिया में सुशांत को अमर बनाने का मेरा सपना
निखिल ने कहा, ‘‘इस तथ्य को स्वीकार करना दर्दनाक है कि सुशांत शारीरिक रूप से हमारे साथ नहीं हैं। वह हर आम आदमी के लिए एक प्रेरणा थे जो बड़ा बनाना चाहते थे। वह न केवल एक उत्कृष्ट कलाकार थे, बल्कि एक बुद्धिमान इंसान होने के साथ-साथ एक महान इंसान भी थे। मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी हैं खुश हैं। उस पर मेरी फिल्म उनके लिए एक श्रद्धांजलि होगी और सिनेमाई दुनिया में उन्हें अमर बनाने के लिए यह अब मेरा सपना है।’’
यह फिल्म बॉलीवुड में एक बदलाव लेकर आएगा
निखिल आनंद ने कहा, ‘‘मुझे यह भी उम्मीद है कि यह अधिक लोगों को उद्योग का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेगा और एक बदलाव लेकर आएगा। मुझे उम्मीद है कि नकारात्मकता कम होगी और बॉलीवुड भाई-भतीजावाद पर प्रतिभा को अधिक तरजीह देगा।’’ गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर निर्माता विजय शेखर गुप्ता भी फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसका नाम ‘सुसाइड और मर्डर’ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीसीबी को नहीं मिल रहा कोई प्रायोजक

कराची : कोरोना वायरस महामारी के आर्थिक दुष्प्रभावों का सामना पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को भी करना पड़ रहा है जिसे इंग्लैंड में मौजूद राष्ट्रीय टीम आगे पढ़ें »

लगातार सातवीं जीत से रीयाल मैड्रिड ला लिगा खिताब के करीब

मैड्रिड : सर्गियो रामोस के दूसरे हाफ में पेनल्टी पर किये गये गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-0 से हराकर आगे पढ़ें »

कड़ी मेहनत के बदौलत तेज गेंदबाजी में मजबूत हुआ भारत : गांगुली

टी20 विश्व कप का टलना तय, ऑस्ट्रेलियाई टीम को इंग्लैंड सीरीज के लिये कहा गया

यूएई और श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का ऑफर दिया

गृहमंत्रालय ने कॉलेज और प्रोफेशनल संस्थानों को फाइनल ईयर की परीक्षा कराने को दी मंजूरी

बंगाल में कोरोना का कहर जारी आज फिर आये 800 के पार मामले, 22 की हुई मौत

डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपनों का बंगाल बनाना, उन्हें होगी सच्ची श्रद्धांजलि : राज्यपाल धनखड़

कोलकाता के नजदीक सौर पेड़ से रौशन होंगी पगडंडियां, पार्क

बंगाल में बने ऐप को ममता ने किया पेश कहा – यह देशभक्ति की पहचान

ऊपर