सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही है बायोपिक

मुंबई : बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर एक बायोपिक बनाई जा रही है। सुशांत के जीवन पर आधारित यह फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तेलुगू और तमिल में बनायी जायेगी।। कथित तौर पर फिल्म को आम जनता की फंडिंग द्वारा वित्तपोषित किया जाएग और इसके लिए एक आधिकारिक सोशल मीडिया पेज होगा। इस परियोजना का निर्देशन निखिल आनंद करेंगे।
सिनेमाई दुनिया में सुशांत को अमर बनाने का मेरा सपना
निखिल ने कहा, ‘‘इस तथ्य को स्वीकार करना दर्दनाक है कि सुशांत शारीरिक रूप से हमारे साथ नहीं हैं। वह हर आम आदमी के लिए एक प्रेरणा थे जो बड़ा बनाना चाहते थे। वह न केवल एक उत्कृष्ट कलाकार थे, बल्कि एक बुद्धिमान इंसान होने के साथ-साथ एक महान इंसान भी थे। मुझे उम्मीद है कि वह जहां भी हैं खुश हैं। उस पर मेरी फिल्म उनके लिए एक श्रद्धांजलि होगी और सिनेमाई दुनिया में उन्हें अमर बनाने के लिए यह अब मेरा सपना है।’’
यह फिल्म बॉलीवुड में एक बदलाव लेकर आएगा
निखिल आनंद ने कहा, ‘‘मुझे यह भी उम्मीद है कि यह अधिक लोगों को उद्योग का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेगा और एक बदलाव लेकर आएगा। मुझे उम्मीद है कि नकारात्मकता कम होगी और बॉलीवुड भाई-भतीजावाद पर प्रतिभा को अधिक तरजीह देगा।’’ गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर निर्माता विजय शेखर गुप्ता भी फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसका नाम ‘सुसाइड और मर्डर’ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर, सड़क और रेलवे ट्रैक… बारिश में फिर पानी-पानी हुआ कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता काेलकाता : तटवर्ती पश्चिम बंगाल पर बने निम्न दबाव के कारण पिछले 2 दिनों से बारिश लगातार जारी है जिस कारण राज्य के दक्षिणी आगे पढ़ें »

ऊपर