सुशांत सिंह राजपूत के किरदार को ऐसे किया गया जीवित

सुशांत सिंह राजपूत के किरदार को ऐसे किया गया जीवित

कोलकाता : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं मगर उनका किरदार अभी भी उनके प्रशंसकों की जेहन में है। उनकी यादे हमेशा जीवंत रहें इसके लिए आसनसोल के मूर्तिकार सुशांत राय ने बॉलीवुड के दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की मोम की ऐसी मूर्ति बनाई है जो बिल्कुल सजीव लगती है। मूर्तिकार ने कहा कि वह सुशांत को बहुत पसंद करते हैं और यह बहुत दुखी करने वाला है कि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने संग्रहालय के लिए यह मूर्ति बनायी है। उन्होंने बताया कि उनके संग्रहालय में कई जानेमाने लोगों की मूर्तियां लगी है। रॉय ने कहा कि अगर सुशांत का परिवार चाहेगा कि ऐसी ही कोई मूर्ति पास हो, तो वह बना कर दे सकते हैं।

सुुशांत के चाहनेवालों ने कही ये बात

इस पर सुुशांत के चाहनेवालों का कहना है कि, यह (स्टैच्यू) बिल्कुल सुशांत की तरह लग रहा है, एक पल के लिए मुझे लगा कि यह सुशांत की तस्वीर है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, यह बिलकुल असली और जीवित लग रहे हैं। मालूम हो कि इस समय सुशांत की मौत के करीब डेढ महीने बाद उनके पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी और उनपर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसमें सीबीआई, ईडी और एनसीबी एलग- एलग एंगल से जांच कर रही हैं। इसमें रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती को ड्रग कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

1000 छक्के उड़ाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बने गेल

अबु धाबी : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शतक से चूक गए अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के कारण दुनियाभर की टी20 लीग में अपना विशिष्ट स्थान रखने आगे पढ़ें »

एसी मिलान, आर्सनल की यूरोपा लीग में जीत, टोटेनहैम हारा

पेरिस : एसी मिलान ने स्पार्टा प्राग को 3-0 से हराकर यूरोपा लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की जबकि टोटेनहैम को आगे पढ़ें »

ऊपर