सुशांत ड्रग मामला : 6 अक्टूबर तक बढ़ाई गई रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत

 

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले से जुड़े ड्रग्स ऐंगल में गिरफ्तार की गयी रिया चक्रवर्ती की न्यायिक हिरासत को स्पेशल एनडीपीएस अदालत ने 6 अक्टूब तक बढ़ा दिया है। वहीं जमानत के लिए रिया और उनेक भाई शौविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया, जिस पर 23 सितंबर को सुनवाई होगी। मालूम हो कि इस मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती के 14 दिनों की न्यायिक हिरासत का आज आखिरी दिन है। एनसीबी की गिरफ्तारी के बाद रिया को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। फिलहाल वह मुंबई की भायखला जेल में है।

रिया चक्रवर्ती को हो सकती है 10 साल जेल की सजा
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स कनेक्श की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को मुंबई से कई दौर की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। बताया जा रहा है कि यदि रिया चक्रवर्ती इस मामले में दोषी पाई गयीं तो उन्हें करीब 10 साल तक की सजा हो सकती है।

ड्रग्स मामले में रिया सहित 20 लोग गिरफ्तार
गौरतलब है कि एनसीबी ने रिया को 2 दिन की पूछताछ के बाद 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। वह अभी मुंबई की भायखला जेल में हैं। इतना ही नहीं अदालत में दो बार रिया की जमानत याचिका ठुकरायी जा चुकी है। उन पर आरोप हैं कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स की व्यवस्था करती थीं। ड्रग्स केस में एनसीबी ने रिया और उनके भाई शोविक समेत अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें सुशांत के स्टाफ के लोग और कुछ ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं। सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा रिया के वॉट्सऐप चैट सामने आने के बाद हुआ था। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारी संख्या में हथियार के साथ तस्कर गिरफ्तार

दक्षिण 24 परगना : मंगलवार की शाम को पुलिस ने भारी संख्या में देशी कट्टा के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। यह घटना आगे पढ़ें »

मायावती का अखिलेश पर बड़ा हमला, कहा – ‘सपा को हराने के लिए किसी को भी देंगे समर्थन’

- मुलायम के बाद अब अखिलेश की भी होगी बुरी गति : मायावती का बयान लखनउ: उत्तर प्रदेश में राज्यसभा चुनाव को लेकर मचे सियासी हलचल आगे पढ़ें »

ऊपर