सुशांत को अब तक नहीं मिला न्याय इसलिए अपना बर्थडे नहीं मनायेंगे ये सेलिब्रिटी

मुंबईः शेखर सुमन 7 दिसंबर को 57 साल के होने वाले हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने जन्मदिन को लेकर एक ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। वे इस बार अपना बर्थडे नहीं मनायेंगे। इसके पीछे वजह हैं सुशांत सिंह राजपूत। शेखर पिछले कई दिनों से सुशांत की मौत की जांच में चल रही ढिलाई और कोई अपडेट न होने के कारण सोशल मीडिया पर ही अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। शेखर ने पोस्ट में लिखा- मैं 7 दिसंबर को अपना बर्थडे नहीं मनाऊंगा। यही एक आखिरी ऐसी चीज है जो मैं सुशांत के लिए कर सकता हूं। मेरा ऐसा कोई मूड या उत्साह नहीं है। इसके बदल मैं प्रार्थना कर सकता हूं कि आरोपी जल्द से जल्द पकड़े जाएं और यह केस बंद हो जाए। सुशांत के लिए यूनाईटेड।

4 दिन पहले कहा था काश मेरे पास जवाब होता
शेखर सुमन ने 4 दिन अपनी पोस्ट में लिखा था- कई सारे लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि सुशांत के केस में आखिर क्या हो रहा है और मैं कहता हूं कि काश मेरे पास जवाब होता। उम्मीद करने और चमत्कार की प्रार्थना करने के अलावा और क्या कर सकते हैं। सीबीआई अब सुशांत के कातिलों को अरेस्ट करो। इसके पहले भी शेखर ने लिखा था- अखबारों में कोई अपडेट नहीं है। टीवी चैनलों से भी सब गायब कर दिया गया है। कहीं भी किसी के द्वारा कोई चर्चा नहीं की जा रही है। हम अकेले लड़ाई लड़ रहे हैं। मैं अब राडार से दूर जा रहा हूं क्योंकि मैं इसलिए गुस्से में हूं क्योंकि कुछ भी नहीं हो रहा है। इनके अलावा सोशल मीडिया पर आए कमेंट्स के भी जवाब दिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अब्बास को लेकर चल रहा है विचार-विमर्स : अधीर

बारासात : माकपा नेता सूर्यकांत मिश्र के बाद अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने भी फुरफुरा शरीफ के पीरजादा अब्बास सिद्दिकी को लेकर आगे पढ़ें »

लगातार 3 दिन से किसी संक्रमित ने नहीं तोड़ा दम, 144 नए मामले

रांची : झारखंड में कोरोना वायरस के 144 नए मरीजों की पुष्टि के बाद गुरुवार को कुल मामले 1,17,384 हो गए। राज्य में लगातार तीसरे आगे पढ़ें »

ऊपर