सुशांत की बहन ने बिहार पुलिस को 9 से 12 जून तक की पूरी बात बतायी

नई दिल्ली : बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की एक टीम बुधवार से ही जांच में जुटी है। इस जांच के दौरान पुलिस टीम ने सुशांत की बहन मीतू सिंह का भी बयान दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार, मीतू ने बिहार पुलिस से हुई पूछताछ में 9 जून से लेकर 12 जून का पूरा किस्सा बताया है। साथ ही उन्होंने बताया कि 8 जून की शाम रिया चक्रवर्ती ने फोन कर उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया था, जिसके बाद अगले ही दिन मैं सुशांत के बांद्रा स्थित घर में कुछ दिनों के लिए चली गई थी।
सुशांत इस बात से काफी दुखी और परेशान थे
सुशांत की बहन का कहना है कि सुशांत ने मुझे उसके और रिया के बीच हुई बहस के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि सुशांत ने बताया कि रिया खुद के और उनके कुछ सामान के साथ घर छोड़कर चली गईं है और शायद अब वापस लौटकर नहीं आएगी, ऐसे कहकर चली गई है। सुशांत इस बात से काफी दुखी और परेशान थे। बहन ने कहा कि मैंने उसे समझाने की कोशिश की। मैं वहां चार दिन रुकी। मेरे बच्चे छोटे हैं, इसलिए मैं 12 जून को बांद्रा से लौटी। मीतू ने कहा, मैंने लौटते समय भी सुशांत को समझाने की कोशिश की। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि सुशांत ऐसा कोई कदम उठा सकता है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से ‘आर नोय अन्याय’ की होगी शुरुआत, आयेंगे 8 केंद्रीय मंत्री

कोलकाता : आज यानी शनिवार से भाजपा के ‘आर नोय अन्याय’ अभियान की शुरुआत की जाएगी जिसके लिए शुक्रवार को हेस्टिंग्स स्थित भाजपा कार्यालय में आगे पढ़ें »

बंगालियों को शरणार्थी नहीं बनने देंगे : दिलीप

कोलकाता : बंगालियों को शरणार्थी बनाने की कोशिश की जा रही है जिसे हम सफल होने नहीं देंगे। जिनके लिए शरणार्थी होना पड़ रहा है, आगे पढ़ें »

ऊपर