सुशांत की बहन ने बिहार पुलिस को 9 से 12 जून तक की पूरी बात बतायी

नई दिल्ली : बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में मुंबई पहुंची बिहार पुलिस की एक टीम बुधवार से ही जांच में जुटी है। इस जांच के दौरान पुलिस टीम ने सुशांत की बहन मीतू सिंह का भी बयान दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार, मीतू ने बिहार पुलिस से हुई पूछताछ में 9 जून से लेकर 12 जून का पूरा किस्सा बताया है। साथ ही उन्होंने बताया कि 8 जून की शाम रिया चक्रवर्ती ने फोन कर उनके और सुशांत के बीच हुए झगड़े के बारे में बताया था, जिसके बाद अगले ही दिन मैं सुशांत के बांद्रा स्थित घर में कुछ दिनों के लिए चली गई थी।
सुशांत इस बात से काफी दुखी और परेशान थे
सुशांत की बहन का कहना है कि सुशांत ने मुझे उसके और रिया के बीच हुई बहस के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि सुशांत ने बताया कि रिया खुद के और उनके कुछ सामान के साथ घर छोड़कर चली गईं है और शायद अब वापस लौटकर नहीं आएगी, ऐसे कहकर चली गई है। सुशांत इस बात से काफी दुखी और परेशान थे। बहन ने कहा कि मैंने उसे समझाने की कोशिश की। मैं वहां चार दिन रुकी। मेरे बच्चे छोटे हैं, इसलिए मैं 12 जून को बांद्रा से लौटी। मीतू ने कहा, मैंने लौटते समय भी सुशांत को समझाने की कोशिश की। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि सुशांत ऐसा कोई कदम उठा सकता है।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मौजूदा भारतीय हॉकी टीम में विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और ड्रैग फ्लिकर: रघुनाथ

बेंगलुरू : पूर्व हॉकी खिलाड़ी वीआर रघुनाथ का मानना है कि मौजूदा भारतीय टीम के पास विश्वस्तरीय रक्षापंक्ति और स्तरीय ड्रैग फ्लिकर हैं और टीम आगे पढ़ें »

आईसीसी बोर्ड की बैठक : बीसीसीआई, सीए में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) और क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के प्रमुख अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की शुक्रवार को होने वाली बोर्ड बैठक के आगे पढ़ें »

ऊपर