सिंगापुर में शाहिद का पहला वैक्स स्टेच्यू, देखिए तस्वीरें

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर ने इश्क विश्क, जब वी मेट, हैदर, उड़ता पंजाब, कमीने जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। अब जल्ह ही उनके करियर से एक और फिल्म जुड़ने जा रही है। वो है कबीर सिंह। इसी बीच शाहिद को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। सिंगापुर के मैडम तुसाड म्यूजियम में शाहिद का पहला वैक्स स्टेच्यू लगा है। शाहिद ने पत्नी मीरा राजपूत संग पहुंचकर स्टेच्यू का अनावरण किया।

इंस्टा पर शेयर की तस्वीर

View this post on Instagram

#twinning

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने वैक्स स्टेच्यू संग तस्वीर भी साझा की है। शाहिद ने लिखा- #twinning। शाहिद की इस उपलब्धि के लिए फैंस की बधाइयों का तांता लग गया है। शाहिद की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वे अपने वैक्स स्टेच्यू को छूते नजर आ रहे हैं। शाहिद ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वे स्टेच्यू के हेयरस्टाइल को छूकर देख रहे हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा- बाल संभाल मुन्ना।

मीरा ने पहना है ब्लैक हॉल्टर ड्रेस

इस खास मौके पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी उनके साथ थीं। ब्लैक हॉल्टर नेक ड्रेस में मीरा स्टनिंग लगीं। शाहिद कपूर वर्कफ्रंट पर फिल्म कबीर सिंह के प्रमोशन में व्यस्त हैं। मूवी का पिछले दिनों ट्रेलर जारी हुआ है। फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी।

21 जून को रिलीज हो रही है कबीर सिंह

कबीर सिंह तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल हिंदी रीमेक हैं। ओरिजनल मूवी में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे लीड रोल में थे। कबीर सिंह सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज हो रही है। इसमें शाहिद कपूर एक सनकी और गुस्सैल सर्जन की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर