सारा के बाद, क्या जान्हवी को डेट कर रहे हैं कार्तिक?

मुंबईः बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर इन दिनों एक साथ खूब स्पॉट हो रहे हैं। कभी ये जोड़ी साथ जिम जाते नजर आती है तो कभी एक दूसरे के घर जाते हुए। कुछ दिन पहले ही जान्हवी कपूर कार्तिक आर्यन के घर पहुंची थीं जहां जान्हवी को पैप होने से बचाने के लिए कार्तिक अपने घर के बाहर आकर पोज देने लगे ताकि वहां खड़े पत्रकारों का ध्यान भटका जाए और जान्हवी कपूर पीछे के दरवाजे से अंदर जा सके। ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है कि कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर केवल अच्छे दोस्त हैं या उससे भी ज्यादा एक दूसरे के करीब हैं। हालांकि कार्तिक आर्यन के साथ ही यह दिलचस्प बात होती है कि वह जिस भी हीरोइन के साथ कोई फिल्म कर रहे होते हैं उनका नाम उसके साथ जोड़ दिया जाता है। इससे पहले ऐसा ही कुछ सारा अली खान के साथ भी हुआ था।

दोस्ताना 2 में एक साथ आयेंगे नजर

गौरतलब है कि जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म दोस्ताना 2 में एक साथ नजर आने वाले हैं। यही वजह है कि इस जोड़ी को अब साथ देखा जा रहा है। वहीं हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी अगली फिल्म की भी घोषणा की है। एक्टर कि इस फिल्म का नाम ‘धमाका’ होगा, जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी। इस फिल्म में कार्तिक एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे। कार्तिक का किरदार मुंबई में रिपोर्टिंग करता है जो मुंबई में हुए बम धमाके ओ कवर कर रहा है। फिल्म को लेकर कार्तिक के फैंस काफी उत्साहित हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

सबसे अधिक मतदाता संख्या वृद्धि में अव्वल द‌क्षिण 24 परगना

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः मतदाताओं की संख्या में वृद्धि के मामले में दक्षिण 24 परगना अव्वल है। आंकड़े यही दर्शाते हैं। चुनाव आयोग के अनुसार जिले में आगे पढ़ें »

ऊपर