सारा और कार्तिक ने ‘लव आज कल’ का पहला पोस्टर साझा किया

love aaj kal

मुंबई : अभिनेत्री सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने गुरुवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘लव आज कल’ का पहला पोस्टर साझा किया। पोस्टर में कार्तिक जहां सोए हुए नजर आ रहे हैं, वहीं सारा लेटे हुए कुछ सोच रही हैं। सारा ने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मिलिए वीर और जो से। आइये हमारी जादुई दुनिया के बवंडर में खो जाइये। लव आज कल।’ वहीं इस पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, वहां हैं नहीं जहां लेटे हैं, कहीं उड़ रहे हैं वीर और जो। कार्तिक ने पोस्टर शेयर करते हुए दोनों के किरदारों के नाम का भी खुलासा कर दिया है। फिल्म में कार्तिक का नाम वीर है और सारा का जो है।

आधुनिक प्रेम और पुराने दिनों के प्रेम का मिश्रण है यह फिल्म

इस फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली का कहना है कि यह फिल्म आधुनिक प्रेम और पुराने दिनों के प्रेम का अच्छा मिश्रण होगी। साल 2009 में इसी नाम से आई फिल्म में भी दो अलग-अलग समय की प्रेम कहानियां दिखाई गई थी। निर्देशक उसके सीक्वल में भी कुछ वैसा ही करने की कोशिश में हैं। मूल फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे। उनके साथ दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर और ब्राजील की मॉडल गिसेली मोंटियेरो भी फिल्म का हिस्सा थे।

यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी

खबरों के अनुसार, इस फिल्म का पहला ट्रेलर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर आएगा। फिल्म में रणदीप हुड्डा और नवोदित अभिनेत्री आरुषि शर्मा भी हैं। सारा और कार्तिक की फिल्म लव आज कल 14 फरवरी को रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2022 में होगा विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप

पेरिस : टोक्यो ओलंपिक के एक साल तक टलने से 2021 में प्रस्तावित ओरेगन विश्व चैंपियनशिप का आयोजन अब 2022 में 15 से 24 जुलाई आगे पढ़ें »

इटली के ओलंपिक फाइनलिस्ट दोनातो की कोरोना से मौत

नई दिल्ली : दुनियाभर को अपनी चपेट में ले चुके कोरोना (कोविड-19) के कारण दो हफ्ते में खेल जगत के 6 बड़े खिलाड़ी अपनी जान आगे पढ़ें »

दुबई में विश्व की पहली ‘होम मैराथन’, भाग लेंगे 62 देशों के 749 धावक

सेंसेक्स 31,159 की बढ़त के साथ और निफ्टी 363 अंकों की बढ़त के साथ 9,111 पर बंद हुआ

कोरोना की रोकथाम के लिए सरकार ने 15000 करोड़ रुपये के इमरजेंसी पैकेज का ऐलान किया

आईपीएल के लिये किसी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने कोहली से नरमी नहीं बरती : टिम पेन

कर्फ्य के दौरान कार से निकलने पर क्रिकेटर ऋषि धवन का चालान काटा

विश्व कप विजेता हाकी खिलाड़ी अशोक दीवान अमेरिका में फंसे, सरकार से लगायी गुहार

शोएब को कपिल ने सिखायी इंसानियत कहा-भारत को धन की नहीं जरूरत, जोखिम में नहीं डालेंगे खिलाड़ियों को

rbi

मौजूदा वित्त वर्ष के शुरूआती 9 महीनों में ही 50 फीसद कर्ज ले सकेंगे राज्य : आरबीआई

ऊपर