सारा और कार्तिक के रिश्ते पर पहली बार बोलीं अनन्या…

मुंबईः बॉलीवुड में हाल ही में डेब्यू करने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेट ऑफ द ईयर 2 से धमाल मचाने को तैयार है। फिल्म रिलीज से पहले ही अनन्या ने अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियों बटोरी है, लेकिन सबसे मजेदार वह पल था जब अनन्या पहुंची करण जौहर के शो कॉफी विद करण में। इस शो में अनन्या से उनके क्रश को लेकर पूछा गया तो उन्होंने बेबाक अंदाज में अपनी बात रखते हुए कहा कि मुझे कार्तिक आर्यन बेहद क्यूट लगते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह उनके साथ डेट पर भी जाना चाहती हैं।
सारा को भी कार्तिक पर क्रश
इससे पहले सारा अली खान भी कार्तिक आर्यन को लेकर अपनी दिलचस्पी बता चुकी है। लेकिन अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान जब अनन्या से पूछा गया कि सारा और कार्तिक के रिश्ते पर आप कुछ कहना चाहती हैं तो उन्होंने साफ कहा कि ‘मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं’ इसलिए मैं इन सब से अलग हूं। सूत्रों के मुताबिक कार्तिक और अनन्या दोनों फिल्म पति-पत्नी और वो में साथ नजर आएंगे।
अनन्या को कार्तिक लगते हैं क्यूट
अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया है। अनन्या ने कहा- मैं 20 साल की हूं और इस उम्र में किसी पर क्रश होना आम बात है। हां मुझे कार्तिक आर्यन क्यूट लगते हैं। अनन्या अपने क्रश को लेकर ही नहीं बल्कि अन्य मुद्दों पर खुलकर बात करती हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मैच फीट के लिए चार चरण में अभ्यास करेंगे भारतीय क्रिकेटर : कोच श्रीधर

नयी दिल्ली : भारत के क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर का कहना है कि देश के शीर्ष क्रिकेटरों के लिए चार चरण का अभ्यास कार्यक्रम तैयार आगे पढ़ें »

नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद करे आईसीसी : सैमी

नयी दिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व टी-20 कप्तान डेरेन सैमी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) और अन्य क्रिकेट बोर्डों से नस्लभेद के खिलाफ आवाज बुलंद आगे पढ़ें »

ऊपर