सायना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर की जगह लेंगी परिणीति

नई दिल्लीः शूटिंग और बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेने के बावजूद श्रद्धा कपूर अब भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक से अलग हो गई हैं। इसके वजह उनका बिजी कार्यक्रम बताया जा रहा है। श्रद्धा को फिल्म में परिणीति चोपड़ा से रिप्लेस किया गया है। इसके पहले परिणीति की अक्षय कुमार के साथ फिल्म केसरी 21 मार्च को रिलीज हो रही है।
कई बार लगा ब्रेक
अमोल गुप्ते के डायरेक्शन में बन रही फिल्म की शूटिंग सितम्बर 2018 में शुरू हो गई थी। लेकिन श्रद्धा को डेंगू होने की वजह से इसे कुछ समय के लिए टाल दिया गया। फिर दोबारा इसकी शूटिंग शुरू नहीं हो सकी। सायना बायोपिक के मेकर्स ने फाइनली इस फिल्म को परिणीति के साथ फिर से शुरू करने का फैसला लिया।
इस बीच अमोल ने साइना के बचपन वाला हिस्सा चाइल्ड आर्टिस्ट के साथ शूट कर लिया है।
इन फिल्मों में बिजी हैं श्रद्धा
डेंगू ठीक होने के बाद श्रद्धा ने सायना बायोपिक की डेट्स ABCD-3 को दे दी थीं। वहीं वे एक्शन मूवी साहो के प्रमोशन में भी बिजी हैं, जो अगस्त 2019 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वे टाइगर श्रॉफ के साथ बागी-3 के लिए भी शूटिंग करने वाली हैं और वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग कर रही हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

ऊपर