सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए ये अभिनेत्री सीख रही हैं बैडमिंटन खेलना

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी एक बायोपिक में काम करती नजर आएंगी। बताया जा रहा हैं परिणीति मशहूर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म को अमोल गुप्ते के निर्देशन में बनाया जाएगा। इस फिल्म को लेकर परिणीति जमकर पसीना बहा रहीं हैं और बैडमिंटन खेलना भी सीख रहीं हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू होगी, उससे पहले परिणीती अपने किरदार में पूरी तरह ढल जाना चाहतीं हैं। बताते चलें कि इस रोल के लिए पहले श्रद्धा कपूर को लिया जाने वाला था पर अचानक किसी कारणवश उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी।

परिणीती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि,“हमनें अभी तक साइना फिल्म की शूटिंग की शुरुआत नहीं की है। मैं अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हूं। हम इसकी शुरुआत अक्टूबर से करेंगे। एक बार मैं पूरी तरह से तैयार हो जाऊं, बस चार महीने बाकी हैं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

चाइना ओपन : क्वार्टरफाइनल में बी साईं प्रणीत की हार के साथ भारतीय चुनौती खत्म

चांगझू : विश्व के 15वें नंबर के पुरूष खिलाड़ी बी साई प्रणीत कड़े संघर्ष के बावजूद चाइना ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में शुक्रवार को अपने क्वार्टरफाइनल आगे पढ़ें »

ऊपर