सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए ये अभिनेत्री सीख रही हैं बैडमिंटन खेलना

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का दौर है। अब बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी एक बायोपिक में काम करती नजर आएंगी। बताया जा रहा हैं परिणीति मशहूर भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल का किरदार निभाने वाली हैं। इस फिल्म को अमोल गुप्ते के निर्देशन में बनाया जाएगा। इस फिल्म को लेकर परिणीति जमकर पसीना बहा रहीं हैं और बैडमिंटन खेलना भी सीख रहीं हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर में शुरू होगी, उससे पहले परिणीती अपने किरदार में पूरी तरह ढल जाना चाहतीं हैं। बताते चलें कि इस रोल के लिए पहले श्रद्धा कपूर को लिया जाने वाला था पर अचानक किसी कारणवश उन्हें फिल्म छोड़नी पड़ी।

परिणीती ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि,“हमनें अभी तक साइना फिल्म की शूटिंग की शुरुआत नहीं की है। मैं अभी भी बैटमिंटन खेलना सीख रही हूं। हम इसकी शुरुआत अक्टूबर से करेंगे। एक बार मैं पूरी तरह से तैयार हो जाऊं, बस चार महीने बाकी हैं।”

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक शॉर्ट रन ने मुझे काफी दर्द दिया : प्रीति जिंटा

'शॉर्ट रन' मामले पर पंजाब ने मैच रेफरी से की अपील, बोले- इस गलती के कारण हम प्ले ऑफ से हो सकते हैं नई दिल्ली : आगे पढ़ें »

ओलंपिक मेजबानी विवाद : आईओसी सदस्य के बेटे ने 2.72 करोड़ रूपये लिए

टोक्यो : टोक्यो ओलंपिक 2020 की बोली समिति के लिए काम करने वाली एक कंपनी ने जापान की राजधानी को मेजबान के तौर पर चुने आगे पढ़ें »

ऊपर