सामने आई कुली नंबर 1 की रिलीज डेट

नई दिल्लीः वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। पहले ये फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये मूवी अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज होगी। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर आने वाला है। वरुण धवन ने ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। इसके साथ ही उन्‍होंने एक पोस्ट भी शेयर किया है।
क्या है पोस्टर में?
कुली नंबर वन के पोस्टर में सारा अली खान ट्रेडिशनल अटायर में नजर आई। वहीं वरुण धवन 5 अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। इसमें एक में वरुण धवन लड़की के अवतार में दिख रहे हैं. दूसरे में वो कुली के गेटअप में नजर आ रहे हैं, तो बाकी तीनों फोटोज में भी उनका अलग-अलग अवतार दिख रहा है।
ट्रेलर कब रिलीज होगा?

वरुण धवन ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ट्रेलर के आने का समय नोट कर लीजिए। 28 नवंबर को 12 बजे। अमेजन प्राइम वीडियो के फेसबुक और यूट्यूब पेज पर। मिलते हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन हैं। बता दें कि ये डेविड धवन की 45वीं फिल्म है। इससे पहले 1995 में भी इसी नाम की एक फिल्म आई थी। उसे भी डेविड धवन ने ही बनाया था। मूवी में गोविंदा और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। वरुण धवन की फिल्म को इस फिल्म का रीमेक बताया जा रहा है। हालांकि, वरुण बोल चुके हैं कि ये गोविंदा वाली फिल्म से अलग होगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

अगर करना भगवान गणेश को प्रसन्न तो करें ये उपाय, दूर होंगे सारे विघ्न

कोलकाता : भगवान गणेश की पूजा बुधवार की दिन की जाती है। ऐसी मान्यता है कि विघ्नहर्ता को प्रसन्न करने के लिए विधिवत और सच्चे आगे पढ़ें »

beaten

ब्रेकिंग : तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या

बर्दवान : मंगलकोट विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 197 में भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तृणमूल कांग्रेस के बूथ सभापति की पीट-पीटकर हत्या कर दी।घटना की आगे पढ़ें »

ऊपर