सलमान खान से भिड़ीं गायिका सोना महापात्रा, मिली जान से मारने की धमकी

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर गायिका सोना महापात्रा पिछले दिनों सलमान खान से भिड़ गईं। दरअसल, सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ के प्रोमोशन में जुटे हुये हैं और प्रियंका चोपड़ा के खिलाफ लगातार बयान दे रहे हैैं। इसी से भड़ककर सोना ने सलमान को आड़े हाथ लिया। जिसके बाद सलमान के फैन्स ने सोना को ट्रोल करना शुरु कर दिया। सिर्फ इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने सोना को जान से मारने तक की धमकी दी है। सोना सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहतीं हैं। सोशल मीडिया पर अपने कमेंट्स शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटतीं। खासकर जब वो मुद्दे जरूरी हों और फिल्म जगत से जुड़े हों। सोना ने कैलाश खेर के खिलाफ मीटू का आरोप भी लगाया था।

बता दें कि ‘भारत’ फिल्म में कैटरीना कैफ से पहले प्रियंका को चुना गया था लेकिन पिछले साल अगस्त में अमेरिकी सिंगर निक जोनास से सगाई करने के लिए उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था। इसी से भड़ककर सोना ने ट्वीटर पर सलमान की क्लास लगाई।

मामले की दी जानकारी

सोना महापात्रा ने खुद इस मामले की जानकारी ट्विटर पर ट्रोलर की धमकी वाला स्क्रीनशॉट शेयर करके दी है। एक ट्रोलर ने लिखा था- ”एक बार और फिर अगर तुमने सलमान खान के बारे में अपने मुंह से कुछ भी बुरा कहा तो मैं तुम्हारे घर में घुसकर तुम्हें मार दूंगा। ये तुम्हारे लिए आखिरी चेतावनी है।”स्क्रीनशॉट के साथ सोना ने लिखा- ”मुझे रोजाना बुरा बर्ताव करने वाले ‘हीरो’ के फॉलोअर्स से ऐसे मेल्स आते हैं? जो इस तरह के जहरीले बिहेवियर को इंस्पायर करता है, वो भारत नाम के टाइटल का दावा करते है।”

सलमान को ऐसे लिया था आड़े हाथ

सोना ने प्रियंका चोपड़ा का समर्थन करते हुए लिखा था- ”क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास जिंदगी में करने के लिए बेहतर चीजें हैं। खासतौर पर वे अपनी जर्नी से महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं।”इस ट्वीट पर सोना को हेटर्स ने जमकर ट्रोल किया। प्रियंका और निक के एज गैप पर मीम्स बनाकर भी शेयर किए थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जम्मू में आतंकवादी हमला एक नागरिक घायल

जम्मू : दक्षिण कश्मीर के कुलगाम इलाके के यारीपोरा बाजार में आतंकवादियों द्वारा पुलिस पार्टी पर हमला करने के बाद एक नागरिक घायल हो गया। आगे पढ़ें »

तब्लीगी से जुड़े 960 विदेशियों के 10 साल तक भारत आने पर लगा प्रतिबंध : सूत्र

नयी दिल्ली : सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तब्लीगी जमात की गतिविधियों में शामिल 960 विदेशियों के भारत आने पर 10 साल तक सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर