श्रीदेवी को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार, 20 साल बाद रेखा का सलाम ए इश्क

मुंबईः इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) के 19वें संस्करण में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को फिल्म ‘मॉम’ के लिए ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री’ के पुरस्कार से नवाजा गया। इसे लेते वक्त उनके पति बोनी कपूर की आंखे छलक पड़ीं। समारोह में ‘हिंदी मीडियम’ के लिए इरफान खान को ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेता’ के परस्कार से नवाजा गया। इस साल ‘सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का अवॉर्ड विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को दिया गया। इसके साथ ही अनुपम खेर को भारतीय सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान के लिए ‘स्पेशल अवॉर्ड’ दिया गया। 2008 के बाद यह दूसरा मौका था जब आईफा अवॉर्ड बैंकॉक में किया गया। यह समारोह सियाम निरामिट थिएटर में हुआ।
सलाम-ए-इश्क पर थिरकीं रेखा
समारोह में रेखा ने सलाम-ए-इश्क गाने पर डांस किया। इससे पहले उन्होंने 1998 में ’43वें फिल्मफेयर अवॉर्ड’ में डांस परफॉर्मेंस दी थी। उनके अलावा हाल ही में ‘रेस 3’ में नजर आए बॉबी देओल ने भी 7 साल बाद आईफा में डांस किया। उनकी ये प्रस्तुति यूलिया के साथ थी।
रेड के बजाय ग्रीन कारपेट
इस बार आईफा अवॉर्ड रेड की जगह ग्रीन कारपेट पर हुआ। संयुक्त राष्ट्र की तरफ से पर्यावरण दिवस पर शुरू किए गए ‘बीट प्लास्टिक पॉल्यूशन’ कैंपेन के तहत यह थीम रखी गई थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2 साल पहले बनी पानी टंकी ताश के पत्ते की तरह ढही

16 गांवों में होती थी पानी सप्लाई सन्मार्ग संवाददाता बांकुड़ा : निर्माण के तीन वर्ष पूरा होने से पहले ही ताश के पत्ते की तरह पीएचई की आगे पढ़ें »

असली ‘टुकड़े – टुकड़े गैंग’ है सत्ताधारी पार्टी : थरूर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने बुधवार को कहा कि विकास का कोई एजेंडा नहीं होने के चलते भारतीय जनता पार्टी अब एक आगे पढ़ें »

ऊपर