शिल्पा शेट्टी के पास है निकम्मा और हंगामा-2

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने 45 की उम्र में बहुत ही सादगीपूर्ण ढंग से अपना जन्मदिन मनाया। असल में इन दिनों लॉकडाउन की वजह से उनका जीवन थोड़ा अस्त-व्यस्त हुआ है। अभी 3 माह पहले सेरोगेसी के जरिये वह एक पुत्री की मां बनी हैं। वैसे दोनों एक पुत्र विवान के माता-पिता पहले से ही हैं। असल में इस लॉकडाउन में अपनी नवजात बेटी के पालन पोषण में ही उनका ज्यादातर वक्त खर्च हो रहा है। दूसरी ओर अचानक ही उनके फिल्म कॅरियर ने एक रफ्तार पकड़ी है। उनकी दो अहम फिल्में निकम्मा और हंगामा-2 रिलीज के कगार पर है। निकम्मा तो जून में ही आनेवाली थी। अब यह संभवत: सितंबर-अक्टूबर तक आए।
एक मॉडर्न युवती रोल में दिखेंगी शिल्पा
इस फिल्म के जरिए किसी जमाने की चर्चित अभिनेत्री भाग्यश्री का बेटा अभिमन्यु दसानी अपना करियर शुरू कर रहा है। इसमें शिल्पा एक मॉडर्न युवती डिंपी अग्रवाल का रोल कर रही हैं। उनकी दूसरी अहम फिल्म है प्रियदर्शन की हंगामा-2। इसमें अभिनेता परेश रावल के साथ उनकी जोड़ी बनाई गई है।
प्रियदर्शन की फिल्म हंगामा का सीक्वल
यह प्रियदर्शन के ही एक सुपर हिट फिल्म हंगामा का सीक्वल है। इस फिल्म के बाकी कलाकार भी बिल्कुल नए हैं। यह फिल्म बनकर लगभग तैयार है और इसे अगस्त के मध्य में रिलीज की तैयारी चल रही है। उल्लेखनीय है कि 2003 की हंगामा को भी जैन बंधुओं ने बनाया था। इसके अलावा लॉकडाउन पूरी तरह से खत्म होते ही शिल्पा एक रियलिटी शो की शूटिंग भी शुरू कर देंगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिक्षकों ने लगा संस्था के अधिकारी पर ठगी का आरोप

कलई खुलने से बाद से अधिकारी है भूमिगत ​पीड़ितों ने किया कई जगहों पर विक्षोभ-प्रदर्शन बारासात : गरीब बच्चों के लिए एक संस्था खोलकर उनकी पढ़ाई के आगे पढ़ें »

हावड़ा में 9 नये चेहरे, क्रिकेटर मनाेज तिवारी को शिवपुर से ​मिला टिकट

80 से पार विधायकों को नहीं मिली उम्मीदवारी नये चेहरों पर है यकीन : मुख्यमंत्री हावड़ा : आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए शुक्रवार को मुख्यमंत्री व आगे पढ़ें »

ऊपर