शाहिद की डेब्यू फिल्‍म इश्क-विश्क के सीक्वल में नजर आयेंगे ये ‌अभिनेता?

मुंबईः शाहिद कपूर ने अपने करियर की शुरुआत ‘इश्क- विश्क’ फिल्‍म से की थी और अब 17 साल बाद इसका सीक्वल बनने जा रहा है। सूत्रों की माने तो इस फिल्म में शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। इस फिल्‍म को रमेश तौरानी द्वारा निर्देशित किया जायेगा और अब इसके लिए कलाकारों की खोज शुरू कर दी गई है।

‌ईशान ने अभी नहीं लिया है फैसला

‘इश्क-विश्क’ के सीक्वल के लिए ईशान को लीड रोल के में लेने का फैसला किया जा रहा है और इसके लिए शुरुआती आइडिया पर बातचीत भी हो गई हैं, हालांक‌ि अभी ईशान ने इसपर ‌कोई फैसला नहीं किया है। फिल्‍म के मेकर्स की मानें तो यह फिल्म युवाओं पर अधारित है,जिसके लिए ईशान बिलकुल फिट बैठते है। फिल्‍म की कहानी पर काम शुरू किया जा चुका है और इसका मूल्य आधार टीनेज रोमांस बताया जा रहा है। इस रोल के लिए जिस चार्म और मासूमियत की खोज है, उसके लिए ईशान से बेहतर और कौन हो सकता हे।

‘इश्क- विश्क’ ने मचाई थी धूम

कालेज लाइफ एंव टीनेज रोमांस पर बनी यह फिल्म युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हुई थी। इस फिल्‍म के बाद से ही शाहिद कपूर चॉक्लेटी बॉय के नाम से मशहूर हो गये थे। फिल्म में शाहिद और अमृता राव की जोड़ी को भी लोगों ने काफी पसंद किया था। प्रशंसको में इस फिल्म को लेकर उत्साह बरकरार है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जीएसटी के दायरे में आ सकता है पेट्रोल डीजल

नई दिल्ली : केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने फाइनेंस मिनिस्टमर निर्मला सीतारमण से पेट्रोल, डीजल समेत सभी पेट्रो उत्पा्दों को जीएसटी के दायरे में आगे पढ़ें »

पीरियड को लेकर अपनी लाडली को करें जागरूक, बताएं ये बातें

नई दिल्ली : किसी लड़की के जीवन में पहली बार पीरियड आना जीवन में बड़ा बदलाव होता है। पीरियड आने के बाद किसी लड़की के आगे पढ़ें »

ऊपर