शाहरुख खान हाेंगे भारतीय फिल्म फेस्टिवल के मुख्य अतिथि

मुंबईः इस साल मेलबर्न में होने वाले भारतीय फिल्म फेस्टीवल के मुख्य अतिथि बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान होंगे। 2019 के ‌फिल्म फेस्टीवल की शुरुआत आठ अगस्त से होगी और यह 9 दिनों यानि 17 अगस्त तक अपना रंग जमाएगा। कार्यक्रम का आगाज आधिकारिक तौर पर शाहरुख खान करेंगे। फेस्‍टिवल की थीम इस साल ‘साहस’ होने वाली है। शाहरुख ने एक साक्षात्कार में फेस्टीवल में मुख्य अतिथ‌ि बनने को लेकर कहा कि ‘‘मैं मुख्य अतिथि के रूप में इस फेस्टिवल की शुरुआत के लिए विक्टोरियन सरकार और मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल से आमंत्रण पाकर काफी खुश और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारी इतनी बड़ी और विविधता वाली इंडस्ट्री का जश्न जोश और उत्साह के साथ मनाए जाने योग्य है और यही तो फेस्टिवल का मतलब है। मैं इस साल इस फेस्टिवल के थीम ‘साहस’ को लेकर खासतौर पर खुश हूं। साहस एक ऐसी भावना है, जो उन राइटर्स के साथ रिफ्लेक्ट होती है, जो वास्तव में समाज और दुनिया को बदलने की क्षमता रखते हैं। मेलबर्न में ‘चक दे इंडिया’ की शूटिंग की बहुत अच्छी यादें अब तक मेरे दिल में बसी हैं और इस बार फिर से यहां भारतीय सिनेमा का जश्न मनाने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं।’’

शेयर करें

मुख्य समाचार

बड़ी खबर : नेपाल ने बैन किए भारतीय न्यूज चैनल

नई दिल्ली/काठमांडु : चीन की शह पर भारत से दुश्मनी पाल रहे नेपाली प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली के इशारे पर नेपाल ने बड़ा कदम उठाते आगे पढ़ें »

बिकरू कांड : गैंगस्टर विकास दुबे यूपी एसटीएफ के हवाले

उधुर, उज्जैन पुलिस ने दावा किया - विकास दुबे को हमने गिरफ्तार किया उज्जैन/लखनऊ : कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की जान लेने वाले आगे पढ़ें »

ऊपर