शाहरुख की बड़ी घोषणा, फैंस से किया यह वादा…

मुंबई : शनिवार के दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा करके हिंदी सिनेमा के बादशाह रह चुके अभिनेता शाहरुख खान ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए एक लंबा वीडियो शूट किया जिसमें एक छोटी सी बात भी शामिल की। उन्होंने यह घोषणा कर दी है कि वे वर्ष 2021 में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। वैसे इसकी चर्चा तो काफी समय से चल रही है लेकिन शाहरुख ने खुद यह बात पहली बार कही है।

शाहरुख खान ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने अपने प्रशंसकों और सभी देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दीं। इस वीडियो की शुरुआत थोड़ी मजाकिया तौर पर होती है क्योंकि शाहरुख खान इसमें मच्छरों से लड़ते और अपने बालों को बार-बार ठीक करते हुए नजर आते हैं। वीडियो में शाहरुख कहते हैं, ‘एक बार फिर से वह समय आ गया है जब पुराना साल जाने को है और नया साल हमारा इंतजार कर रहा है।’

ऑनलाइन जारी रही दोस्ती और दुश्मनी भी

बीते वर्ष 2020 के बारे में शाहरुख ने कहा कि यह साल सभी के लिए बहुत बुरा बीता है। शाहरुख ने इस साल से सीख लेने के बारे में कहा, ‘इस साल मैंने असली मजा किया, असली लोगों के साथ अपने परिवार के साथ, अपने दोस्तों के साथ और उन लोगों के साथ जिन्हें मैं प्यार करता हूं। चाहे दोस्त हो या फिर दुश्मन, सभी ऑनलाइन हो गए। सब की लड़ाइयां ऑनलाइन रहीं। इससे लोगों का अच्छा समय व्यतीत हुआ और मजा भी आया। लेकिन, इसे ज्यादा दूर तक ले जाना सही नहीं है।’

‘2021 में हम बड़े पर्दे पर मिलेंगे।’

शाहरुख ने नए साल के मौके पर मिल रहे शुभकामना संदेशों का भी थोड़ा मजाक बनाया। उन्होंने विस्तार से बताया कि शुभकामनाओं को भी बहुत ज्यादा जटिल बनाने की जरूरत नहीं है। सिर्फ शालीनता से और सरल शब्दों में नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं भेजी आ सकती हैं। लगभग तीन मिनट लंबे इस वीडियो के अंत में शाहरुख खान ने सिर्फ एक लाइन बोली, ‘2021 में हम बड़े पर्दे पर मिलेंगे।’ यही लाइन उनके प्रशंसक पिछले दो साल से सुनना चाहते थे।


गौरतलब है कि, शाहरुख खान ने वर्ष 2018 में रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘जीरो’ के बाद से किसी भी फिल्म की आधिकारिक घोषणा नहीं की। माना जा रहा है कि जीरो की असफलता की वजह से ही शाहरपख ने लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूरी बना रखी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

महानगर में आत्महत्या रोकने के लिए पुलिस शुरू करेगी‘हेल्पलाइन’

फोन ही मनोवैज्ञानिक करेंगे लोगों की काउंसिलिंग बढ़ती आत्महत्या की घटनाओं को देखते हुए लिया गया फैसला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : किसी भी मनुष्य के आगे पढ़ें »

बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

ऊपर