शादी में पति से मिला धोखा तो अभिनेत्री ने रो-रोकर मोदी से लगाई गुहार

पटना : भोजपुरी फिल्‍म अभिनेत्री नेहा बंसल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा बसंल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगते नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा बंसल का रो-रो कर बुरा हाल है।
नेहा बंसल का आरोप है कि उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया है और उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। ने‍हा ने बताया कि उनके पति को अमेरिकी नागरिकता प्राप्‍त है। नेहा का कहना है कि मेरे माता-पिता नहीं हैं, इसलिए शादी के लिए मैंने सब कुछ बेच दिया था। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पति कभी मुझे अपने घर नहीं ले गया। नेहा का आरोप है कि उनका पति लगातार छह महीने तक उनके साथ खेलता रहा और अब कह रहा है कि वह अमेरिका का नागरिक है। नेहा ने बताया कि पति कहता है कि उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के कानून से कोई डर नहीं है।

तीन दिन से बिना खाए-पीए काट रहीं चक्कर

नेहा ने वीडियो के जरिए रोते हुए कहा, ‘मेरी कोई मदद करो। तीन दिन से बिना खाए-पीए पुलिस का चक्‍कर काट रही हूं। मोदीजी, प्‍लीज मेरी मदद करो। मेरे पति ने छह महीने में भी अपनी जिम्‍मेदारी नहीं उठाई। आज मेरे घर में तोड़-फोड़ कर भाग गया।’ नेहा ने कहा कि उसके पति की मां, बहन और जीजा उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। अगर वह भाग गया तो मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्‍ता नहीं बचेगा। इसलिए मैं मोदीजी से अपील करती हूं कि वे मेरे पति को भागने से रोकें। प्लीज मोदीजी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता और ओवैसी में ठनी

नई दिल्ली/कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की 'अल्पसंख्यक कट्टरता' को लेकर दी गई हिदायत पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (एआईएमआईएम) नेता असदुद्दीन आगे पढ़ें »

Bengal new Rajypal

फिर नहीं मिला हेलिकॉप्टर, राज्यपाल सड़क मार्ग से जाएंगे मुर्शिदाबाद

कोलकाता : राजभवन और राज्य सरकार के बीच चल रही खींचतान में हेलिकॉप्टर विवाद तुल पकड़ता जा रहा है। एक बार फिर राज्यपाल जगदीप धनखड़ आगे पढ़ें »

ऊपर