शादी में पति से मिला धोखा तो अभिनेत्री ने रो-रोकर मोदी से लगाई गुहार

पटना : भोजपुरी फिल्‍म अभिनेत्री नेहा बंसल का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में नेहा बसंल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद मांगते नजर आ रही हैं। वीडियो में नेहा बंसल का रो-रो कर बुरा हाल है।
नेहा बंसल का आरोप है कि उनके पति ने उन्हें छोड़ दिया है और उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। ने‍हा ने बताया कि उनके पति को अमेरिकी नागरिकता प्राप्‍त है। नेहा का कहना है कि मेरे माता-पिता नहीं हैं, इसलिए शादी के लिए मैंने सब कुछ बेच दिया था। उन्‍होंने आरोप लगाया कि पति कभी मुझे अपने घर नहीं ले गया। नेहा का आरोप है कि उनका पति लगातार छह महीने तक उनके साथ खेलता रहा और अब कह रहा है कि वह अमेरिका का नागरिक है। नेहा ने बताया कि पति कहता है कि उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के कानून से कोई डर नहीं है।

तीन दिन से बिना खाए-पीए काट रहीं चक्कर

नेहा ने वीडियो के जरिए रोते हुए कहा, ‘मेरी कोई मदद करो। तीन दिन से बिना खाए-पीए पुलिस का चक्‍कर काट रही हूं। मोदीजी, प्‍लीज मेरी मदद करो। मेरे पति ने छह महीने में भी अपनी जिम्‍मेदारी नहीं उठाई। आज मेरे घर में तोड़-फोड़ कर भाग गया।’ नेहा ने कहा कि उसके पति की मां, बहन और जीजा उससे मिलने नहीं दे रहे हैं। अगर वह भाग गया तो मेरे पास मरने के अलावा कोई रास्‍ता नहीं बचेगा। इसलिए मैं मोदीजी से अपील करती हूं कि वे मेरे पति को भागने से रोकें। प्लीज मोदीजी।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुझे अपनी जर्नी बेहद बेहतरीन लगती है : विद्युत जामवाल

कोलकाता : विद्युत् जामवाल ने बतौर अभिनेता/ मार्शल आर्टिस्ट एवं स्टंट परफॉर्मर फिल्मों में और खासकर फिल्म "फाेर्स" से विलन के किरदार में अपने अभिनय आगे पढ़ें »

प्रदीप कुमार जोशी बनें यूपीएससी के अध्यक्ष

नयी दिल्ली : शिक्षाविद् प्रोफेसर प्रदीप कुमार जोशी को शुक्रवार को संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। यूपीएससी भारत के नौकरशाहों आगे पढ़ें »

ऊपर