शादी नहीं, इस वजह से ‌प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी थी ‘भारत’

मुंबईः सलमान की फिल्म ‘भारत’ रिलीज के बाद से ही दर्शकों की पसंद की कसौटी पर खरी उतर रही है। सलमान और कैटरीना के चाहनेवालों ने इस फिल्म को साल की दूसरी बड़ी ओपनर बनाया दिया है। जैसा की हम बता चुके हैं पहले फिल्म में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था लेकिन उन्होंने फिल्म छोड़ दी थी। इस मामले पर सलमान ने कहा था कि प्रियंका ने शादी की वजह से फिल्म से हाथ खींचा लिया। लेकिन प्रियंका इस मामले पर चुप थीं, अब प्रियंका ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और फिल्म को छोड़ने की असली वजह बताई है।

इसलिए छोड़ी थी फिल्म

प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की रैपअप पार्टी के दौरान उनके फिल्म भारत को छोड़ने को लेकर जानकारी दी। उन्होंने कहा कि “सभी मुझसे मेरे भारत छोड़ने के फैसले के बारे में पूछते हैं आखिर क्यों? आखिर क्यों मैंने ये नाचने गाने वाली, तड़कती-भड़कती फिल्म को छोड़ दिया और क्यों मैं एक 18 साल के बच्चे की मां का किरदार निभा रही हूं?” प्रियंका ने कहा कि भारत को छोड़कर सोनाली बोस की फिल्‍म को उन्होंने हां इसलिए किया क्योंकि उन्हें फिल्म का आइडिया बेहद पसंद आया था।

सलमान ने किया था कटाक्ष

फिल्म भारत के प्रोमोशन के दौरान कई बार सलमान ने प्रियंका पर उनकी फिल्म को छोड़ने को लेकर कटाक्ष किया था। सलमान ने कहा था कि प्रियंका बहुत मेहनत के बाद अपने करियर के इस मुकाम पर पहुंची हैं। अब सबकुछ छोड़कर अगर उन्‍होंने शादी का फैसला लिया है तो ये बहुत बढ़िया बात है। हालांकि सलमान ने ये भी कहा कि उनके और प्रियंका के रिश्तों में कोई खटास नहीं है और वो आगे भविष्य में भी प्रियंका के साथ काम करना चाहेंगे।

बता दें कि प्रियंका की कमबैक फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित एक प्रेम कहानी है। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ईपीसीएच द्वारा आयोजित मेले में  81 देशों के 1200 प्रतिनिधियों ने लिया हिस्सा, 150 करोड़ की खरीद के लिए आई पूछताछ 

नई दिल्ली : इंडियन फैशन ज्वैलरी एंड एसेसरीज (ईपीसीएच) द्वारा आयोजित पहले वर्चुअल मेले में 81 देशों के 1200 से ज्यादा प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया। आगे पढ़ें »

अमेजन ने एमएसएमई के लिए हिंदी में शुरू की सेवाएं

नई दिल्ली : भारतीय उद्यमियों, सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यमों स्थानीय दुकानों और खुदरा विक्रेताओं के लिए ई-कॉमर्स से लाभ उठाने के उद्देश्‍य से अमेजन आगे पढ़ें »

ऊपर