शादी को लेकर अब रणबीर ने तोड़ी चुप्पी, बताया कब पूरा करेंगे यह गोल

मुंबई : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल की लिस्ट में शुमार रहते हैं। ये दोनों ही अक्सर सुर्खियों का हिस्सा रहते हैं। हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। लेकिन इन दिनों ये दोनों ही लगातार इस रिश्ते के बारे में बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में आलिया ने रणबीर संग शादी को लेकर मीडिया से बात की थी। वहीं, अब रणबीर कपूर ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल, मीडिया में अक्सर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की बातें सामने आती रहती हैं। बीते साल के अंत में तो इन दोनों के शादी के कार्ड भी वायरल हुए थे। हालांकि, ये कार्ड्स फर्जी साबित हुए। इन दोनों के ही फैंस को इनकी शादी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। फैंस की बेसब्री और बेचैनी को देखते हुए रणबीर कपूर ने भी इस बात पर अपनी मोहर लगा दी है।

हाल ही में रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में उन्होंने आलिया संग अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। रणबीर कपूर से शादी को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा, ‘अगर महामारी नहीं होती तो ये डील हो चुकी होती। मैं कुछ भी बोलकर इस पर नजर नहीं लगाना चाहता। मैं जल्द ही इस गोल को पूरा करना चाहता हूं।’

आलिया को बताया ओवरअचीवर

रणबीर ने आलिया के बारे में बात करते हुए उन्हें ओवरअचीवर बताया। दरअसल रणबीर से जब उनके लॉकडाउन समय का टाइमपास पूछा गया तो उन्होंने बताया कि, मैंने ये समय घर पर रहकर, किताबें पढ़कर और टीवी शो देखर बिताया। आलिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर हैं, और उन्होंने गिटार से लेकर स्क्रीनराइंटिंग तक लगभग सभी क्लास ली हैं। मुझे उनके सामने हमेशा अंडरअचीवर सा महसूस होता है। लेकिन मैंने कोई क्लास नहीं ली। बता दें कि लॉकडाउ के समय में आलिया और रणबीर एक साथ रह रहे थे। दोनों ने इस समय को एक दूसरे को वक्त देते हुए बिताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस ने लॉन्च किया स्मार्टफ्लो

कोलकाता : टाटा टेली बिज़नेस सर्विसेस (टीटीबीएस) ने ‘स्मार्टफ्लो’ क्लाउड कम्युनिकेशन सूट प्रस्तुत किया है। स्मार्टफ्लो कंपनी के भीतर कर्मचारियों के बीच और कंपनी के आगे पढ़ें »

राज्यभर में आतंक और हिंसा फैला रही है भाजपा : अरूप

भाजपा के खिलाफ तृणमूल ने निकाली विशाल रैली सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा राज्यभर में आतंक और हिंसा का माहौल बना रही है। लोगों को भ्रमित कर आगे पढ़ें »

ऊपर