शादीशुदा नागार्जुन पर आया था तब्बू का दिल, जानें क्यों सालों बाद तोड़ा था दोनों ने रिश्ता

मुंबईः बॉलीवुड स्टार्स अक्सर अपने कोस्टार्स को दिल दे बैठते हैं। इन कपल्स के इश्क के चर्चे भी खूब होते हैं लेकिन कई बार लंबे समय तक इश्क में रहने के बाद भी इन स्टार्स को ब्रेकअप का दर्द सहना पड़ता है। इसी लिस्ट में शामिल हैं एक्ट्रेस तब्बू। लाखों दिलों पर राज करने वाली तब्बू के दिल पर करीब 10 साल तक साउथ सुपरस्टार नागार्जुन ने राज किया था लेकिन फिर भी दोनों अलग हो गए थे।

तब्बू और नागार्जुन दोनों को शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक वक्त ऐसा था जब शादीशुदा नागार्जुन पर तब्बू का दिल आया था। दोनों के इश्क के चर्चे खूब सुर्खियों में भी रहे थे। हालांकि फिर भी दोनों का प्यार सफल नहीं हो पाया था और उनको ब्रेकअप का दर्द सहना पड़ा था। आज हम आपतको तब्बू और नागार्जुन की ब्रेकअप स्टोरी से रूबरू करवाएंगे-

तब्बू को प्यार के मामले में नाकामयाबी ही हासिल हुई। एक वक्त ऐसा आया जब उनका दिल शादीशुदा साउथ स्टार अक्किनेनी नागार्जुन पर आया था। नागार्जुन और तब्बू का अफेयर करीब 10 साल तक चला था। हालांकि दोनों ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की थी। दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियों बटोरी थीं, दोनों को बहुत बार साथ भी देखा गया था।
दोनों की पहली मुलाकात

नागार्जुन और तब्बू की पहली मुलाकात फिल्म Ninne Pelladata में हुई थी। हालांकि दोनों की मुलाकात महज काम के सिलसिले में हुई थी लेकिन धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आ गए थे। कहते हैं कि जब इनका अफेयर शुरू हुआ तो एक्टर की वाइफ इससे अंजान थी लेकिन धीरे धीरे जब इनका इश्क परवान चढ़ा तो ये खबर सबके कानों तक पहुंच गई थी।

नागार्जुन के घर के तब्बू रहीं

दोनों एक दूसरे के प्यार में ऐसे डूबे थे कि अक्सर तब्बू हैदराबाद एक्टर से मिलने जाती थीं तो एक्टर भी मुंबई उनसे मिलने आते थे।  इतना ही नहीं तब्बू ने नागार्जुन के साथ पास रहने के लिए मुंबई में काम होने के बाद भी हैदराबाद में घर ले लिया था। नागार्जुन भले तब्बू से बेपनाह प्यार करते हों लेकिन वह अपनी पत्नी को कभी छोड़ना नहीं चाहते थे। यही कारण है कि तब्बू ने ही खुद को एक्टर से दूर किया था। कहते हैं दोनों का 2012 में ब्रेकअप हुआ था।

नागार्जुन और अमला नागार्जुन का बयान

नागार्जुन ने कहा था कि तब्बू हमेशा उनकी ‘खूबसूरत दोस्त’ रहेगी। एक्टर ने तब्बू को खुद की बहुत अच्छी दोस्त बताया था। इतना ही नहीं एक्टर की पत्नी अमला अक्किनेनी ने तब्बू के साथ अपने पति के संबंधों की अफवाहों के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था कि तब्बू और उनके पति बहुत अच्छे दोस्त हैं। हालांकि तब्बू ने कभी भी अपने इश्क और ब्रेकअप पर कुछ नहीं कहा। फैंस को तो ये तक लगता है कि नागार्जुन के कारण ही आज तक एक्ट्रेस ने किसी से शादी नहीं की है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मुंह में आ रहा ऐसा स्वाद तो हो जाएं अलर्ट

नई दिल्ली : पूरे विश्व में डायबिटीज एक बड़ी समस्या बन चुकी है। अब न सिर्फ बुजुर्ग बल्कि हर उम्र के लोग इसकी चपेट में आगे पढ़ें »

7 साल की बच्ची से स्कूल के टॉयलेट में रेप

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के नागपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। कटोल तहसील के एक गांव में एक बच्ची आगे पढ़ें »

ऊपर