शहनाज संग प्यार : चर्चा में रही सिद्धार्थ शुक्ला की लव लाइफ

नई दिल्ली : बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से पूरा देश शॉक में है। पिछले काफी समय से वे टीवी की दुनिया में सक्रिय थे और कुछ समय पहले ही वेब सीरीज में भी नजर आए थे। सिद्धार्थ शुक्ला अपने शॉर्ट टेंपर्ड नेचर के लिए कई बार सुर्खियों में रहे हैं। मगर एक्टर की लव लाइफ भी कम सुर्खियों में नहीं रही है।  

बिग बॉस 13 के वे विनर रहे थे। इस दौरान शाहनाज गिल संग उनकी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी। शहनाज गिल संग वे शो में रोमांस करते नजर आए थे। कभी-कभी दोनों के बीच नोकझोंक भी हुई थी मगर इसके बावजूद भी दोनों की शानदार केमिस्ट्री ने बिग बॉस 13 में सबसे ज्यादा सुर्खियां बंटोरी थी।
सोशल मीडिया पर सिडनाज हमेशा ट्रेंड करता रहता था। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी सपोर्ट करते थे। हालांकि दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे को अच्छा दोस्त मानते थे और एक दूसरे की पोस्ट्स पर कमेंट भी करते रहते थे।

शाहनाज की सफलता पर सिद्धार्थ उन्हें मोटीवेट करते थे और शहनाज भी सिद्धार्थ को हमेशा चीयर करती रहती थीं। दोनों भुला दूंगा और शोना-शोना नाम के गाने में नजर आए थे। इन दोनों ही गाने को फैंस ने काफी अच्छे व्यूज दिए हैं।

सिर्फ शहनाज ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा। बिग बॉस 13 की ही कंटेस्टेंट रश्मि देसाई संग भी सिद्धार्थ शुक्ला के अफेयर की चर्चा रह चुकी है। दरअसल शो में तो दोनों की बॉन्डिंग उतनी खास नहीं दिखी और दोनों आपस में झगड़ते नजर आए। बिग बॉस से पहले दिल से दिल तक नामक सीरियल में दोनों ने साथ काम किया था। उस दौरान दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थीं।

मौजूदा समय में एजाज खान संग अपने अफेयर को लेकर चर्चा में चल रहीं पवित्रा पुनिया संग भी एक समय सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ चुका है। जब दोनों टीवी सीरियल लव यू जिंदगी में साथ काम करते थे उस समय दोनों की शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली थी। दोनों की अफेयर की अफवाहें भी उड़ी थीं। हालांकि कपल ने कभी इस पर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जब बाहर का मौसम बहुत गर्म हो तो किस पोजीशन में करें सेक्स

कोलकाता : गर्मियों के मौसम में सेक्स करना बहुत से लोगों के लिए परेशानी बन जाता है। गर्माहट का मौसम आते ही लोग सेक्स करना आगे पढ़ें »

ऊपर