वे दिन बहुत याद आते हैं : जैकलीन फर्नांडीज

मुंबई : खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज ने समय-समय पर हमें अपनी प्लेलिस्ट के लिए कुछ बेहतरीन गाने दिए हैं। उनकी हर एक परफॉर्मेंस ने एक स्थायी छाप छोड़ दी है। हाल ही में, अभिनेत्री और उनके प्रशंसकों ने उनके गीत बीट पे बूटी के 4 साल और उनके एक अन्य गीत चंद्रलेखा के 3 साल पूरे होने की खुशी का जश्न मनाया है। कहना गलत नहीं होगा कि आज भी दोनों गाने सभी के जहन में तरोताजा हैं। जैकलीन के हिट गीत ‘बीट पे बूटी’ ने सोशल मीडिया पर उस वक्त तहलका मचा दिया था जब यह इंटरनेट पर एक चैलेंज बन गया था और हर कोई इसे आजमा रहा था। नजीतन, जनता और प्रशंसकों ने इस गाने पर परफॉर्मेंस का भरपूर आनंद लिया।
जैकलीन ने कही ये बात
इस खुशी के मौके पर बात करते हुए, जैकलीन फर्नांडीज ने साझा किया, “मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरे गाने-बीट पे बूटी ने 4 साल और चंद्रलेखा ने 3 साल पूरे कर लिए हैं। मुझे वो समय याद आता है जब बीट पे बूटी के चैलेंज ने सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया था और चंद्रलेखा के लिए पोल डांस सीखना अद्भुत समय था। मुझे इन गानों पर परफॉर्म करने और शूटिंग करने में काफी मजा आया था।”
चैलेंज पर किया था डांस
हम उस वक्त को भी कैसे भूल सकते हैं जब ऋतिक रोशन और जैकलीन ने चैलेंज पर एक साथ ‘डांस’ किया था और तभी से दर्शक उन्हें फिर से एक साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही, चंद्रलेखा के लिए टाइगर श्रॉफ और जैकी को एकसाथ देखना भी दर्शकों के लिए खुशी का लम्हा था। इतना ही नहीं, चंद्रलेखा गाने के साथ जैकलीन ने बॉलीवुड में पोल ​​डांस का ट्रेंड शुरू कर दिया है और अभिनेत्री ने अपने इस नृत्य कौशल से हम सभी को स्तब्ध कर दिया था। निस्संदेह, वह एक असाधारण कलाकार हैं जो सभी के दिलों पर राज करना बखूबी जानती हैं !

शेयर करें

मुख्य समाचार

पृथ्वी सॉव का शानदार अर्धशतक, दिल्‍ली ने चेन्‍नई को 44 रन से हराया

चेन्नई सुपरकिंग्स पर दिल्ली कैपिटल्स की 7वीं जीत, सीजन में चेन्नई की लगातार दूसरी हार दुबई : तीन बार की चैंपियन चेन्‍नई सुपर किंग्स को दिल्ली आगे पढ़ें »

हैदराबाद के खिलाफ जीत का खाता खोलने उतरेगी केकेआर

अबुधाबी : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक की योजनाओं की आलोचना हुई जो शनिवार आगे पढ़ें »

ऊपर