इरफान खान ने शुरू की ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म की शूटिंग

नई दिल्ली: अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लेने वाले इरफान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। हाल ही में राजस्थान पहुंचे इरफान खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हिंदी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू कर दी है, लेकिन फिल्म का नाम बदल गया है। दरअसल, शूटिंग शुरू होने के साथ ही फिल्म का बदला हुआ नाम भी सामने आया है। करीना कपूर खान और इरफान खान की इस फिल्म का नाम अब ‘अंग्रेजी मीडियम’ कर दिया गया है।
तरण आदर्श ने शेयर की तस्वीर

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की शूटिंग की तस्वीरों को अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में उदयपुर की लोकेशन में जहां एक ओर क्लिप बोर्ड नजर आ रहा है तो वहीं पूरी टीम के साथ खड़े इरफान खान भी काफी एनर्जेटिक दिख रहे हैं।
पुलिस वाली के किरदार में करीना…
इस फिल्म में करीना कपूर खान को लीड फीमेल करेक्टर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म ‘गुड न्यूज’ की रैपिंग के बाद करीना मई में लंदन में इस शूट को शुरू करेंगी। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा था कि करीना को ‘अंग्रेजी मीडियम’ में एक पुलिस वाली के किरदार में देखा जाएगा। पिछली फिल्म में जहां इरफान अपनी छोटी सी बेटी के एडमीशिन को लेकर परेशान थे तो वहीं इस फिल्म में उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट होगी। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म में इरफान और करीना की बेटी के रूप में हमें पटाखा फेम राधिका मदान नजर आएंगी। इस फिल्म को होमी अदजानिया निर्देशित कर रहे हैं वहीं दिनेश विजन इसके प्रोड्यूसर हैं।
कैंसर के बाद इरफान की पहली फिल्म
बता दें कि इरफान को मार्च 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के चलते देश के बाहर जाना पड़ा था, जिसके बाद ‘हिंदी मीडियम 2’ इरफान की पहली फिल्म होगी। उन्हें आखिरी बार ‘कारवां’ में देखा गया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर