अमिताभ बच्चन से बदला लेना चाहते हैं शाहरुख खान, पढ़े पूरा मामला

मुंबईः बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को ललकारते हुए ऐसी बात कह दी है जिसे लेकर यूजर्स काफी हैरान हो गए हैं। दरअसल शाहरुख खान ने अमिताभ को टैग करते हुए लिखा कि मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब, तैयार रहिएगा। आखिर शाहरुख ने अमिताभ को ऐसा क्यों कहा इस बात ‌को लेकर फैंस काफी आश्चर्यचकित हैं।

 

 

 

क्या है मामला?
दरअसल, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच हुई बातचीत से फैंस काफी परेशान हो गए। तभी एक्ट्रेस तापसी तापसी पन्नू ने फैंस का कंफ्यूजन क्लियर कर दिया। तापसी ने ट्रवीट करते हुए लिखा कि “शाहरुख..गलत चीज मांग ली आपने…अब तो बन गई फिल्म.. पर फिर भी कुछ लेना ही है तो बदला का पोस्टर ही ले लीजिये। अमिताभ बच्चन आप यहां पर बहुत अच्छे लग रहे हो”। बदला का ट्रेलर कल रिलीज होगा।

पोस्टर में हैं अमिताभ

जारी हुए इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन को देखा जा सकता है। तापसी के अलावा बिग बी ने भी एक पोस्टर शेयर किया। उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्टर में तापसी पन्नू नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान का ये अंदाज अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘बदला के लिए था। इस तरह शाहरुख खान ने ‘बदला’ का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। जिसे फैंस काफी देर के बाद समझ पाए। वहीं शाहरुख ने पोस्टर रिलीज होने के बाद एक बार फिर ट्वीट किया और लिखा कि ‘अब माहौल कुछ बदला बदला-सा लग रहा है’।

शेयर करें

मुख्य समाचार

5 फरवरी से भाजपा की रथ यात्रा, नड्डा करेंगे शुरुआत

फरवरी में शाह व नड्डा बंगाल में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगामी 5 फरवरी से भाजपा पश्चिम बंगाल में अपनी रथ यात्रा की शुरुआत करने जा रही आगे पढ़ें »

धुपगुड़ी हादसा : केंद्र 2 तो राज्य देगा 2.5 लाख रुपये आर्थिक सहायता

राज्य सरकार की ओर से दी दिये जाएंगे 2.5 लाख रुपये सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी के धुपगुड़ी में हुए दर्दनाक हादसे में 14 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

ऊपर