अक्षय ने ‘केसरी’ से हटाया पाकिस्तानी सिंगर का गाना

मुंबईः पुलवामा आतंकी हमले के बाद बॉलिवुड के सितारे अपनी फिल्मों में पाकिस्तानी आर्टिस्टों पर प्रतिबंध लगा रहे हैं। कई लोगों ने तो अपनी फिल्मों के लिए पाकिस्तानी सिंगर्स से गाने बनवा लिए थे, लेकिन पुलवामा हमले के बाद बदले देश के माहौल और पाकिस्तानियों से बदला लेने के भावना से वह चुपचाप अपनी फिल्म से पाकिस्तानियों का गाना हटा रहे हैं। ऐसा ही कुछ किया है अक्षय कुमार और करण जौहर ने।
‘केसरी’ से हटाया गाना
सूत्रों के मुताबिक धर्मा प्रॉडक्शन की रिलीज के लिए तैयार अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘केसरी’ में एक गाना पाकिस्तानी सिंगर ने गाया था, गाने को फिल्म के अंदर शामिल भी किया जा चुका था, लेकिन पुलवामा हमले के बाद अक्षय कुमार और करण जौहर ने चुपचाप अपनी फिल्म से वह गाना हटा दिया है। इस गाने को लेकर फिल्म की टीम की ओर से अब तक कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। फिल्म की टीम का कोई भी सदस्य अपनी फिल्म में इस तरह के किसी गाने को लेकर कोई बयान-बाजी नहीं करना चाहता।
‘केसरी’ की टीम इस गाने को लेकर खामोश
सूत्रों के मुताबिक जो गाना फिल्म से हटाया गया है, उसे गीतकार कुमार ने लिखा था, कुमार द्वारा ‘केसरी’ का इन दिनों खूब सुना-सुनाया जा रहा गाना ‘सानु केहंदी’ भी लिखा गया है। आमतौर पर इस तरह की खबरों से फिल्म सुर्खियों में आ जाती है, लेकिन ‘केसरी’ की टीम इस गाने को लेकर खामोश है। टीम का कोई भी सदस्य इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। फिल्म ‘केसरी’ की कहानी 1897 में हुई सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जो ब्रिटिश इंडियन आर्मी की सिख रेजिमेंट और अफगान-पश्तो मिलिट्री के बीच हुई थी। इस लड़ाई में रेजिमेंट के 21 सिख सैनिकों ने 10,000 अफगानियों का बहादुरी से सामना किया था। लड़ाई में हिस्सा लेने वाले अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘केसरी’ का निर्देशन अनुराग सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 मार्च को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

tiranga

अब रेलवे जंक्शनों पर लहराएगा तिरंगा

जींद : अब रेलवे जंक्शनों पर भी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लहराया जाएगा। यह तिरंगा जींद सहित 14 रेलवे जंक्शनों पर लगाया जाएगा। जिन जंक्शनों पर आगे पढ़ें »

Maidan

पहली बार तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी अजय देवगन की ये फिल्म

मुंबई : बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर कालोज ने देवगन की 100 आगे पढ़ें »

army

जम्मू कश्मीर : में 22 घंटों तक चली मुठभेड़ में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर

विवादों में फंसे टैक्स रेवेन्यू को प्राप्त करने के लिए वित्त मंत्री ने ‘सबका विश्वास’ स्कीम लांच की

Ikbal Ansari

अयोध्या फैसले के बाद मुस्लिम धर्मगुरुओं ने अधिग्रहित 67 एकड़ जमीन से हिस्सा देने की मांग की

maharashtra

राज्यपाल ने महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश की

raut

संजय राउत से मिलने लीलावती अस्पताल पहुंचे शरद पवार

ljp

एनडीए में पड़ी फूट, झारखंड में 50 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी लोजपा

modi

11वें ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेने आज ब्राजील रवाना होंगे प्रधानमंत्री

bangladesh

बांग्लादेश में दो ट्रेनों के बीच भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत, 50 से अधिक घायल

ऊपर