सारे काम छोड़ इन तीन महिलाओं का फोन उठाते हैं अक्षय, जाने कौन हैं वो तीनों?

Fallback Image

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता अक्षय कुमार ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में एक मजेदार बात बताई। उन्होंने ऐसी तीन महिलाओं के बारे में कहा कि उनका फोन वे हर काम को छोड़ उठाते हैं। ये तीन महिलाएं हैं- अक्षय की मां, अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना और अक्षय की मैनेजर जेनोबिया। अक्षय का कहना है कि चाहे कितना भी जरूरी काम हो, यदि इन तीन में से किसी का भी फोन आता है तो वे जरूर उठाते हैं।
रणवीर सिंह के साथ आये थे

हाल ही में अक्षय कुमार अभिनेता रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण सीजन-6 में मेहमान बनकर पहुंचे थे। यहां अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। अक्षय कुमार ने फोन उठाने की बात पर कहा कि वह सिर्फ जरूरी फोन उठाते हैं। अक्षय ने कहा कि उन जरूरी में से तीन फोन ऐसे हैं जो वो हर काम छोड़कर उठा सकते हैं।

दीपिका सबसे हॉट

इस दौरान जब अक्षय से पूछा गया कि पत्नी ट्विंकल के अलावा उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हॉट एक्ट्रेस कौन लगती है, तो अक्षय ने तुरंत ही दीपिका पादुकोण का नाम लिया। यह सुनकर रणवीर सिंह का चेहरा देखने लायक था। उन्होंने अक्षय की इस बात से सहमति जताते हुए सिर हिलाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

100 की स्पीड में लिया यू टर्न, कार पलटी, 3 मरे

कोलकाता : सोमवार की रात से दोस्त की बर्थ डे पार्टी चल रही थी। अंजाम यह होगा यह सोच कर ही रोंगटे खड़े हो जाते आगे पढ़ें »

पटना का महावीर मंदिर ट्रस्ट अयोध्या के राम मंदिर के श्रद्धालुओं के लिए रसोई चलाएगा

अयोध्या : राम मंदिर के दर्शन के लिए अयोध्या के बाहर से आने वाले श्रद्धालुओं के लिए बिहार का महावीर मंदिर ट्रस्ट सामुदायिक भोज की आगे पढ़ें »

ऊपर