सारे काम छोड़ इन तीन महिलाओं का फोन उठाते हैं अक्षय, जाने कौन हैं वो तीनों?

Fallback Image

मुंबईः बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता अक्षय कुमार ने करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में एक मजेदार बात बताई। उन्होंने ऐसी तीन महिलाओं के बारे में कहा कि उनका फोन वे हर काम को छोड़ उठाते हैं। ये तीन महिलाएं हैं- अक्षय की मां, अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना और अक्षय की मैनेजर जेनोबिया। अक्षय का कहना है कि चाहे कितना भी जरूरी काम हो, यदि इन तीन में से किसी का भी फोन आता है तो वे जरूर उठाते हैं।
रणवीर सिंह के साथ आये थे

हाल ही में अक्षय कुमार अभिनेता रणवीर सिंह के साथ करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण सीजन-6 में मेहमान बनकर पहुंचे थे। यहां अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। अक्षय कुमार ने फोन उठाने की बात पर कहा कि वह सिर्फ जरूरी फोन उठाते हैं। अक्षय ने कहा कि उन जरूरी में से तीन फोन ऐसे हैं जो वो हर काम छोड़कर उठा सकते हैं।

दीपिका सबसे हॉट

इस दौरान जब अक्षय से पूछा गया कि पत्नी ट्विंकल के अलावा उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हॉट एक्ट्रेस कौन लगती है, तो अक्षय ने तुरंत ही दीपिका पादुकोण का नाम लिया। यह सुनकर रणवीर सिंह का चेहरा देखने लायक था। उन्होंने अक्षय की इस बात से सहमति जताते हुए सिर हिलाया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Jagdip Dhankhar

धनखड़ के खिलाफ विधान सभा से संसद तक मोर्चाबंदी

कोलकाता : ऐसा पहली बार हुआ है जब विधानसभा में सत्ता पक्ष ने धरना दिया। कारण थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, जिन पर विधेयकों को मंजूरी आगे पढ़ें »

मेरे कंधे पर बंदूक रखकर चलाने की को​शिश न करें – धनखड़

कोलकाता : राज्यपाल जगदीप धनखड़ और तृणमूल सरकार के बीच संबंधों में मंगलवार को और खटास आ गयी जब उन्होंने ‘कछुए की गति से काम आगे पढ़ें »

ऊपर