अनुपम की मां ने मनमोहन सिंह को कहा ‘बेचारा’!

मुंबईः अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के आज रिलीज होने के बाद अनुपम की एक्टिंग के लिए दर्शक उन्हें खूब सराह रहे हैं। ऐसे में अनुपम ने अपने घर में अपनी मां से भी पूछा कि उन्हें फिल्म में बेटे अनुपम की एक्टिंग कैसी लगी? ऐसे में अनुपम खेर की मां का रिएक्शन बहुत प्यारा सा देखने को मिला।
हैरान नजर आईं मां
बेटे अनुपम को डॉ. मनमोहन सिंह के किरदार में देखकर मां काफी हैरान नजर आईं। ऐसे में अनुपम ने अपने सोशल अकाउंट से एक वीडियो जारी किया जिसमें अनुपम की मां बता रही हैं कि वह फिल्म में कैसे एक्टिंग कर रहे हैं। साथ ही वह रिएक्ट भी करती हैं कि अनुपम कैसे ये कर रहे हैं। डॉ. मनमोहन सिंह को लेकर भी अनुपम खेर की मां कहती हैं – ‘बेचारा’। अनुपम खेर की मां डॉ. मनमोहन सिंह के लिए कहती हैं- ‘सीधे लोगों को बेवकूफ बना देते हैं लोग।’
देखें ये वीडियो:


वायरल वीडियो में एक्टर की मां कह रही हैं- ‘फिल्म बहुत अच्छी लगी, दुनिया को भी अच्छी लगी। मनमोहन सिंह बहुत अच्छे लगे। बहुत ही शरीफ थे वे बेचारे। वे दूर से भी शरीफ लगते थे, तभी तो लोग शरीफ को बूवकूफ मानते हैं। लेकिन उन्हें ये नहीं पता कि वे बहुत तेज होते हैं। इस बीच अनुपम खेर मां से अपनी एक्टिंग के बारे में पूछते हुए कहते हैं कि आप मुझे 100 में से कितने नंबर देंगी?’ जवाब में उनकी मां कहती हैं ‘मैं 100 में से 100 नंबर दूंगी, तू करता क्या है। जब मैं फिल्म देख रही थी तो सोच रही थी ये क्या देख रही हूं? ये क्या हो रहा है? वही मेरे दिमाग में नाच रहा है, पता नहीं क्यू? मुझे लगा ये बिट्टू नहीं कोई और ही है। ये तू करता क्या है?’

शेयर करें

मुख्य समाचार

हावड़ा का हाल देख सीएम बिफरीं

हावड़ा : हल्की सी बारिश में ही हावड़ा बन जाता है तालाब। बस्ती में रहनेवाले आज भी नरकीय जीवन जी रहे हैं। उत्तर से द​क्षिण आगे पढ़ें »

बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ का 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में जब्त, 3 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी / कोलकाता : बड़ाबाजार लाया जा रहा 3.80 करोड़ रुपये की कीमत के 10 किलो सोना सिलीगुड़ी में डीआरआई की टीम ने जब्त किया। आगे पढ़ें »

ऊपर