एक बार फिर कानूनी पचड़े में फंस गये अमिताभ

मुंबईः अमिताभ बच्चन एक बार फिर से कानूनी मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन को वकील की तरह ड्रेस-अप होने के लिए कानूनी नोटिस थमा दिया गसा है। दरअसल, एक ऐड के लिए अमिताभ बच्चन ने वकील के कपड़े पहने थे। मसालों की कंपनी की ऐड के लिए अमिताभ बच्चन ने ये अवतार लिया था। ऐसे में ‘बार काउंसल ऑफ दिल्ली’ द्वारा यूट्यूब सहित कई मीडिया हाउस को भी ये नोटिस जारी किया गया है। साथ ही कहा गया कि मामले में सावधानियां नहीं बर्ती गईं। बता दें कि 26 अक्‍टूबर को हुई बार कॉउंसिल ऑफ दिल्ली की बैठक में इस विज्ञापन की चर्चा हुई थी और कार्रवाई करने की बात कही गई थी।

बिना इजाजत विज्ञापन दिखाया सही नहीं है

बार काउंसिल ने इस दिन में नोटिस का जवाब मांगा है। इस तरह के विज्ञापन के लिए बार काउंसिल की अनुमति लेना जरूरी था। बिना इजाजत विज्ञापन दिखाया सही नहीं है। बार के चेयरमैन के सी मित्तल ने बताया कि इस संबंध में अधिवक्ता निकाय ने चेतावनी पत्र जारी किया है। इस पत्र के अंतर्गत अभिनेता, एवरेस्ट मसाला, यूट्यूब और मीडिया से कहा है कि आगे से किसी भी विज्ञापन में वकीलों की पोशाक का इस्तेमाल न करें।
कैसा है विज्ञापन
बता दें कि एवरेस्ट मसाले के एक विज्ञापन में अमिताभ बच्चन अधिवक्ताओं की पोशाकम में दिखते हैं। इस विज्ञापन में दो जूनियर आर्टिस्ट आते है और उन्हें पाव भाजी खाने को देते हैं। अमिताभ बच्चन खाने की तारीफ करते हैं और मसाले के ब्रांड का प्रचार करते हैं। अमिताभ के इस पोषाक पर दिल्ली बार कौंसिल ने आपत्ती जताई है। आपको बता दें कि कुछ वक्‍त पहले एक ज्‍वैलरी ब्रैंड के विज्ञापन में बैंक कर्म‍ियों के छवि और कार्यशैली को गलत तरीके से दिखाने का आरोप अमिताभ बच्‍चन पर लगा था और अब एक दूसरे विज्ञापन के चक्‍कर में अमिताभ कानूनी श‍िकंजे में फंस गए हैं।


शेयर करें

मुख्य समाचार

gogoi

आज सीजेआई रंजन गोगोई हो रहे हैं रिटायर, पत्नी के साथ भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

त्रिरुमला : शीर्ष न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई रविवार 17 नवंबर यानी आज सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी रूपनाजलि गोगोई के साथ आगे पढ़ें »

फेसबुक लाखों करोड़ों में बेंच रही है आपकी सूचनाएं, जानिए कैसे

नई दिल्ली : सोशल मीडिया साइट फेसबुक अपने यूजर्स के डाटा से बड़ी कमाई कर रही है। सोशल मीडिया साइट के लिए आपकी सूचनाएं किसी आगे पढ़ें »

ऊपर