तो इस दिन सामने आएगा ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर

मुंबईः ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ फिल्म का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है। फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे के साथ ही तारा सुतारिया भी हैं। यह एक ऐसी फिल्म है जो फ्लोर पर आने के बाद से ही लगातार सुर्खियां बटोर रही है। वहीं अब इस मचअवेटेड फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। फिल्म का ट्रेलर अब जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। इसी बीच फिल्म के नए पोस्टर्स के साथ इस खुशखबरी को शेयर की गई है। फिल्म के तीन नए पोस्टर्स सामने आते ही वायरल हो चुके हैं।
12 अप्रैल को रिलीज होगा ट्रेलर
निर्माताओं ने इस फिल्म के तीन नए पोस्टर्स रिलीज करके इस खबर को दर्शकों के साथ शेयर किया है। जाहिर सी बात है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होना एक बड़ी खबर है तो इस खबर के साथ फिल्म के नए पोस्टर्स तो बनते ही हैं। निर्माताओं ने टीजर पोस्टर के जरिए बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 12 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। सामने आए इन नए पोस्टर्स में से पहले में प्लेग्राउंड में दो स्पोर्ट्स शूज के साथ एक चैलेंज का माहौल नजर आ रहा है।
अमीरी गरीबी वाला इमोशन भी आ सकता है सामने


पोस्टर में दिख रहा है कि एक जूता जो नीचे है काफी महंगा है बल्कि ऊपर जो जोता है जूता है वह काफी सस्ता नजर आ रहा है, ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में शायद अमीरी गरीबी वाला इमोशन भी नजर आने वाला है। वहीं दो अन्य पोस्टर्स में से पहले में एक कॉलेज के गेट के सामने फिल्म के लीड स्टार टाइगर श्रॉफ नजर आ रहे हैं, लेकिन इसमें टाइगर का चेहरा नजर नहीं आ रहा बल्कि उनका बैक पोज दिख रहा है। वहीं तारा सुतारिया ने इन दो के बाद तीसरा पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें टाइगर का फ्रंट लुक उसी कॉलेज गेट के सामने नजर आ रहा है।
एक्ट्रेस का पोस्टर नहीं
फिल्म की दोनों एक्ट्रेस तारा सुतारिया और अन्नया पांडे इन तीनों पोस्टर्स से गायब हैं। तीनों पोस्टरों में दोनों की एक भी तस्वीर सामने नहीं आयी है।

हालांकि अभी तो यह शुरुआत है क्योंकि ऐसा लग रहा है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के पहले अभी और भी पोस्टर्स सामने आ सकते हैं।
इस दिन होगी ‌रिलीज
यह मोस्ट अवेटेड फिल्म आज से ठीक एक महीने बाद यानी 10 मई को रिलीज होने जा रही है। यह साल 2012 में रिलीज हुई आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्दार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ की सीक्वल है। इस फिल्म के निर्देशक पुनीत मल्होत्रा हैं जबकि इसे करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर