निर्माताओं ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस एक्ट्रेस को कह ‌दिया अलविदा

मुंबईः टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पिछले ढाई वर्षों से काम कर रहीं एक्ट्रेस पारुल चौहान अब हमेशा-हमेशा के लिए शो छोड़ कर जा रही हैं। बल्कि, खुद निर्माता ये नहीं चाहते कि वो अब सेट्स पर आए। और इसके पीछे वजह है इस एक्ट्रेस के नखरे। शो में कार्तिक की मां का किरदार निभा रहीं पारुल चौहान अपनी डिमांड पूरी ना होने की वजह से इस शो को छोड़ना चाहती हैं।
नखरों से परेशान होकर निर्माताओं ने उन्हें निकालने का फैसला किया
दरअसल, पारुल के नखरों से परेशान होकर मेकर्स ने उन्हें निकालने का फैसला किया। इसकी शुरुआत तब हुई जब पारुल को शो में दादी का किरदार निभाने के लिए कहा जिसके लिए पारुल बिलकुल तैयार नहीं थी। पारुल ने मेकर्स को सीधे एक महीने का नोटिस पीरियड दे दिया और इसके आगे उन्होंने किसी से कुछ बात नहीं की। उन्होंने सोचा कि मेकर्स उनकी डिमांड को समझेंगे और उन्हें शो से जाने नहीं देंगे। एक इंटरव्यू में तो पारुल ने यहां तक कह दिया था कि शो के मेकर राजन शाही उनके पिता की तरह है और एक बेटी के नाते वो उन्हें मना लेंगी। लेकिन, इन सबके बाद मेकर्स ने तय किया कि वो पारुल के साथ आगे काम नहीं करना चाहते।
सीधे तौर पर मना कर दिया


पारुल ने जब एक रात निर्माताओं को मेसेज किया कि वो सुबह 10 बजे लोकेशन पर पहुंच जाएंगी तो उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा कि पारुल आप नोटिस पीरियड पर हैं? आपको अब सेट्स पर आने की जरुरत नहीं है। मेकर्स का कहना है कि पारुल के चले जाने पर शो की टीआरपी पर कुछ खास असर नहीं पड़ेगा। जब हिना खान शो छोड़ कर गई थीं तो लगा था कि शो टीआरपी चार्ट में गिरावट मिलेगी, पर उस समय भी ऐसा कुछ नहीं हुआ। निर्माताओं ने यह भी कहा कि अगर पारुल को शो छोड़ना ही था तो उन्हें एक बार राजन शाही को कॉल या मेसेज करना जरूरी क्यों नहीं समझा और अब राजन खुद पारुल के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहते।
ये कर सकतीं हैं रिप्लेस
सूत्रों के मुुतबिक शो ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस नियति जोशी अब पारुल को रिप्लेस कर रही हैं। मगर, अब तक इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। पारुल ने पिछले साल ही बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की थी। मंदिर में हुई इस शादी में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कुछ एक्टर्स भी शामिल थे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नागरिकता कानून के खिलाफ ममता की रैली, कहा- भाजपा पैसे देकर कराती है हिंसा

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपनी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार को कोलकाता की सड़कों पर उतरीं और पूरे देश आगे पढ़ें »

chauhan

असम में तैनात सेना की टुकड़ियां एक या दो दिन में बैरक में वापस आ जाएंगी: सेना कमांडर

कोलकाता : सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल अनिल चौहान ने सोमवार को कहा कि असम में ‌स्थिति तेजी से सुधर रही है। उन्होंने उम्मीद जताई आगे पढ़ें »

ऊपर