निर्माताओं ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की इस एक्ट्रेस को कह ‌दिया अलविदा

मुंबईः टेलीविजन की सबसे लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पिछले ढाई वर्षों से काम कर रहीं एक्ट्रेस पारुल चौहान अब हमेशा-हमेशा के लिए शो छोड़ कर जा रही हैं। बल्कि, खुद निर्माता ये नहीं चाहते कि वो अब सेट्स पर आए। और इसके पीछे वजह है इस एक्ट्रेस के नखरे। शो में कार्तिक की मां का किरदार निभा रहीं पारुल चौहान अपनी डिमांड पूरी ना होने की वजह से इस शो को छोड़ना चाहती हैं।
नखरों से परेशान होकर निर्माताओं ने उन्हें निकालने का फैसला किया
दरअसल, पारुल के नखरों से परेशान होकर मेकर्स ने उन्हें निकालने का फैसला किया। इसकी शुरुआत तब हुई जब पारुल को शो में दादी का किरदार निभाने के लिए कहा जिसके लिए पारुल बिलकुल तैयार नहीं थी। पारुल ने मेकर्स को सीधे एक महीने का नोटिस पीरियड दे दिया और इसके आगे उन्होंने किसी से कुछ बात नहीं की। उन्होंने सोचा कि मेकर्स उनकी डिमांड को समझेंगे और उन्हें शो से जाने नहीं देंगे। एक इंटरव्यू में तो पारुल ने यहां तक कह दिया था कि शो के मेकर राजन शाही उनके पिता की तरह है और एक बेटी के नाते वो उन्हें मना लेंगी। लेकिन, इन सबके बाद मेकर्स ने तय किया कि वो पारुल के साथ आगे काम नहीं करना चाहते।
सीधे तौर पर मना कर दिया


पारुल ने जब एक रात निर्माताओं को मेसेज किया कि वो सुबह 10 बजे लोकेशन पर पहुंच जाएंगी तो उन्होंने रिप्लाई देते हुए कहा कि पारुल आप नोटिस पीरियड पर हैं? आपको अब सेट्स पर आने की जरुरत नहीं है। मेकर्स का कहना है कि पारुल के चले जाने पर शो की टीआरपी पर कुछ खास असर नहीं पड़ेगा। जब हिना खान शो छोड़ कर गई थीं तो लगा था कि शो टीआरपी चार्ट में गिरावट मिलेगी, पर उस समय भी ऐसा कुछ नहीं हुआ। निर्माताओं ने यह भी कहा कि अगर पारुल को शो छोड़ना ही था तो उन्हें एक बार राजन शाही को कॉल या मेसेज करना जरूरी क्यों नहीं समझा और अब राजन खुद पारुल के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहते।
ये कर सकतीं हैं रिप्लेस
सूत्रों के मुुतबिक शो ‘कुमकुम भाग्य’ की एक्ट्रेस नियति जोशी अब पारुल को रिप्लेस कर रही हैं। मगर, अब तक इस खबर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। पारुल ने पिछले साल ही बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की थी। मंदिर में हुई इस शादी में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के कुछ एक्टर्स भी शामिल थे।

मुख्य समाचार

लोकतंत्र में ताकतवर विपक्ष होना जरूरी, उसका हर शब्द मूल्यवान : मोदी

नई दिल्ली : दोबारा प्रधानमंत्री बनने के बाद सोमवार को शुरू हुए संसद के पहले सत्र में नरेन्द्र मोदी ने सत्ता पक्ष के नेता पद आगे पढ़ें »

आगामी बजट के लिए व्यापारियों ने सरकार के समक्ष रखी ये मांगें

नई दिल्ली : देश के गैर कॉर्पोरेट क्षेत्र में लगभग 7 करोड़ छोटे व्यवसाय को मोदी सरकार से बड़ी उम्मीदें हैं। आजादी के बाद के आगे पढ़ें »

आज खत्म हो सकती है जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल

नवान्न में डॉक्टरों के साथ सीएम की होगी बैठक हर कालेज से 2 प्र​तिनिधि बैठक में होंगे शामिल मीडिया के सामने खुले मंच पर बैठक हो सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगे पढ़ें »

लेनिन सरणी स्थित एक होटल में लगी भयावह आग

कोलकाता : बहुबाजार थानांतर्गत लेनिन सरणी स्थित एक चार मंजिला भवन की छत पर आग लगने से इलाके में अफरा- तफरी मच गई। रविवार की आगे पढ़ें »

एएआई ने एल्युमीनियम उत्पादों पर मूल सीमा शुल्क 10 से बढ़ाकर 12.5 प्रतिशत करने की मांग की

नई दिल्ली : आगामी 5 जुलाई पेश किया जाएगा, ऐसे में एल्युमीनियम उत्पादकों ने सरकार से प्राथमिक एल्युमीनियम, स्क्रैप और डाउनस्ट्रीम उत्पादों पर आयात शुल्क आगे पढ़ें »

मलबे से बनेंगे सांसदों के नए फ्लैट

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली को संवारने का काम इन दिनों जोरों पर है। दिल्ली में पुराने मकानों को तोड़कर मल्टीस्टोरी फ्लैट बनाए आगे पढ़ें »

बंगाल के डॉक्टरों के समर्थन में आईएमए ने कल देशव्यापी हड़ताल बुलाई

नयी दिल्लीः इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने बंगाल में डॉक्टरों पर हुए हमले के विरोध में रविवार को कहा कि हम 17 जून को पूरे आगे पढ़ें »

भोपाल पहुंचे पर जल समाधि नहीं ले सके बाबा वैराग्यानंद

भोपाल : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह की जीत का दावा करने वाले बाबा वैराग्यनंद गिरी महाराज रविवार को जल समाधि लेने पहुंचे आगे पढ़ें »

भारत ने इन 28 अमेरिकी उत्पादों पर टैक्स बढ़ा दिया है, जानिए किस पर कितना टैक्स बढ़ा

नई दिल्ली : सरकार ने अमेरिका में उत्पादित और वहां से आयात किए जाने वाले बादाम, अखरोट और दालों सहित 28 विनिर्दिष्ट वस्तुओं पर टैक्स आगे पढ़ें »

अब्दुल कलाम के जन्मदिन को राष्ट्रीय छात्र दिवस घोषित करने की मांग

नई दिल्ली : भारत का गौरव, मिसाइल मैन एवं पूर्व राष्ट्रपति डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम के जन्मदिन (15 अक्टूबर) को राष्ट्रीय छात्र दिवस घोषित करने आगे पढ़ें »

ऊपर