चीन में 200 करोड़ के करीब आयुष्मान की फिल्म

मुंबईः बॉलीवुड के हैंडसम हंक आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन चीनी बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा जल्द ही पार कर जाएगी। फिल्म ने अब तक 181 करोड़ 27 लाख रुपये का कारोबार किया है। फिल्म काफी तेजी से आगे बढ़ रही है। फिल्म ने भारत में जितना कारोबार किया था उस आंकड़े को अंधाधुन ने चीन में बहुत आसानी से तोड़ दिया। अभी भी फिल्म की कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है।
32 करोड़ की बजट में बनी थी फिल्म
आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत यह फिल्म महज 32 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी। फिल्म ने भारत और चीन दोनों ही जगहों पर अच्छा कारोबार किया है। बात करें फिल्म की कहानी की तो अंधाधुन में आयुष्मान खुराना ने आकाश का रोल निभाया था जो एक पियानिस्ट है और अंधा होने का नाटक करता है, आकाश की लाइफ बदल जाती है जब वो गलती से एक मर्डर देख लेता है। आयुष्मान खुराना की फिल्मों का चुनाव काफी यूनिक रहता है। अब तक उनके द्वारा चुनी गई तकरीबन सभी फिल्मों ने अच्छा कारोबार किया है। अंधाधुन के साथ ही रिलीज हुई उनकी फिल्म बधाई हो ने भी अच्छा कारोबार किया था।
जल्‍द ही ड्रीम गर्ल में
आयुष्मान जल्द ही अब फिल्म ड्रीम गर्ल में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह रामलीला में सीता का रोल करने वाले एक लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही एक बार फिर से भूमि पेडनेकर के साथ काम करते नजर आएंगे। इससे पहले वह दो बार भूमि पेडनेकर के साथ काम कर चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

dhankhad

सीयू हंगामा : 28 जनवरी ब्लैक डे, शर्म से झुक गया सिर – राज्यपाल

बहुत पीड़ा हो रही है, हिल गया हूं पूरी तरह कर्तव्य पूरा करने से कोई नहीं रोक सकता छात्राओं को खुली बातचीत करने का प्रस्ताव सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

बंगाल में सीएए के खिलाफ अवरोध कर रहे लोगों पर बमबाजी व फायरिंग, 2 मरे

मुर्शिदाबाद के जलंगी की घटना तृणमूल के ब्लॉक अध्यक्ष के खिलाफ एफआईआर सन्मार्ग संवाददाता मुर्शिदाबाद / कोलकाता : देश में पहलीबार सीएए के खिलाफ धरना देने वालों पर आगे पढ़ें »

ऊपर