‘बदलाव चाहते हैं तो वोट दें’ : विद्या बालन

नई दिल्ली : पुरस्कार विजेता अभिनेत्री विद्या बालन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मतदाताओं को रिझाने के लिए मशहूर हस्तियों को एक घंटे में 29 बार ट्वीट करने के बाद आगामी लोकसभा चुनाव में अधिकतम भागीदारी के लिए नागरिकों से आग्रह किया है। विद्या ने अपने प्रशंसकों और सभी लोगों से कहा है कि अगर वे समाज और देश में बदलाव देखना चाहते हैं तो इस अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव में अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करें।
वोट डालना हमारी जिम्मेदारी और अधिकार
विद्या ने कहा कि मुझे लगता है कि अगर हम एक परिवर्तित समाज और देश चाहते हैं तो हमें इस प्रक्रिया में भाग लेने की जरूरत है और पहली चीज जो हम कर सकते हैं वह है अपना वोट डालना। वोट डालना हमारी जिम्मेदारी और अधिकार है।
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर और रितेश बत्रा के साथ ‘फोटोग्राफ’ की विशेष स्क्रीनिंग के मौके पर मीडिया से बातचीत कर रही थीं। यहां उन्होंने मतदाताओं से सभी की भागीदारी का आग्रह किया।
एक-दूसरे पर ऊंगली उठाकर कुछ हासिल नहीं करेंगे
उन्होंने कहा ‘मुझे लगता है कि हम एक-दूसरे पर ऊंगली उठाकर कुछ हासिल नहीं करेंगे। इसके बजाय लोगों को सकारात्मक बदलाव देखने के लिए अपनी उंगलियों पर स्याही लगवानी चाहिए।’ आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, अभिनेताओं से अप्रैल-मई में होने वाले आम चुनावों में अधिक से अधिक मतदाताओं को वोट डालने को प्रोत्साहित करने का आग्रह किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

गूगल मैप नहीं, अब यहां से पता चलेगा सही लोकेशन

नई दिल्ली : टाटा मोटर्स ने अभिनव लोकेशन तकनीक प्रदाता व्हाट 3 वर्ड्स के साथ साझेदारी की है। टाटा मोटर्स भारत का पहला निर्माता होगा आगे पढ़ें »

ऊपर