ब्रेकअप के बाद पहली बार नेहा ने तोड़ी चुप्पी

मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते शनिवार नेहा ने अपने नए घर में गृहप्रवेश किया था। इसके साथ ही नेहा ने एक नई कार भी खरीदी, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा कीं। इससे पहले नेहा एक बुरे दौर से गुजरी थीं। हिमांश कोहली से लंबे समय तक चले अफेयर के बाद उनका ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद तो नेहा जैसी टूट ही गई थीं। हाल ही में नेहा ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई बड़े खुलासे किए।
फैमिली और दोस्तों को समय नहीं दे पा रही थी
नेहा ने कहा ‘जब मैं रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी फैमिली और दोस्तों को समय नही दे पा रही थी। मैं अपना सारा वक्त और एनर्जी ऐसे इंसान को दे रही थी जो उसे डिजर्व भी नहीं करता और इसके बावजूद वह हमेशा मुझसे शिकायत करता था कि मैं उसके साथ समय नहीं बिताती।’ दोबारा रिलेशनशिप में जाने को लेकर नेहा ने कहा, ‘मैं फिर से प्यार करने के लिए तैयार नहीं हूं। इस वक्त मैं कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे लाइफ की बेस्ट फीलिंग हैं। अब मैं हैप्पी स्पेस में हूं। जो कुछ भी हुआ उससे मैं खुश हूं क्योंकि इससे मुझे परिवार और दोस्तों का महत्व समझ में आ गया।’
वो फेज बहुत टफ था
नेहा कहती हैं ‘वो फेज बहुत टफ था। हां, मैं डिप्रेशन में थी और ब्रेकअप के साथ मुकाबला करना सबसे बुरा फेस था, हालांकि मैं अब इससे बाहर आ गई हूं। अभी, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि सिंगल रहना मेरे जीवन का सबसे अच्छा अहसास है’।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेरे कप्तान बनने में धोनी की अहम भूमिका : कोहली

नयी दिल्‍ली : विराट कोहली ने कहा कि उन्हें भारतीय टीम की कप्तानी दिलाने में महेंद्र सिंह धोनी की बड़ी भूमिका रही है। धोनी की आगे पढ़ें »

modi

प्रधानमंत्री मंगलवार को उद्योग जगत को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को उद्योग मंडल सीआईआई के 125वें स्थापना दिवस पर संबोधित करेंगे। जानकारों के मुताबिक कोरोना महामारी से उपजे आगे पढ़ें »

ऊपर