बिग बॉस-12 के लिए हर हफ्ते इतनी रकम वसूलेंगी भारती सिंह

Fallback Image

मुंबईः कॉमेडियन भारती सिंह अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ बिग बॉस-12 के पहले सेलेब्रिटी कपल होंगे। इसका खुलासा मंगलवार को सलमान खान ने गोवा में बिग बॉस-12 के लॉन्च इवेंट में किया। भारती ने साफ किया कि वो पैसों के लिए इस रियलिटी शो का हिस्सा बन रही हैं। तभी से अटकलें लगने लगीं कि भारती को कितनी रकम दी जा रही है। भारती सिंह और उनके पति को बिग बॉस में रहने के लिए हर हफ्ते 50 लाख दिए जाएंगे। एडल्ट स्टार डैनी डी और माहिका शर्मा के बाद भारती-हर्ष हाईएस्ट पेड सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं।

भारती को देखने के लिए उत्साहित हैं दर्शक
वैसे कॉमेडियन की फीस की खबर में चाहे सच्चाई हो या ना हो, लेकिन इतना जरूर है कि दर्शक शो में भारती को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। भारती सिंह टीवी वर्ल्ड का सबसे पॉपुलर चेहरा हैं। अपने शानदार कॉमिक स्टाइल की वजह से उन्होंने लोगों का कम समय में ही दिल जीत लिया।



शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर