शाहरुख को पछाड़ दीपिका बनीं नंबर वन स्टार

मुंबईः बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री दीपिका इंडियन सिनेमा 2018 की आईएमडीबी लिस्ट में बॉलिवुड के तमाम ‌सितारों को मात देकर नंबर वन पर पहुंच चुकी हैं। सूची में सुपरस्टार शाहरुख दूसरे नंबर पर हैं और उसके बाद लिस्ट में आमिर खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कटरीना कैफ के बाद कुब्रा सेट, इरफान खान, राधिका आप्टे के नाम हैं। अक्षय कुमार का नाम दसवें स्थान पर है।

इसलिए मिला पहला स्‍थान
आईएमडीबी की इंटरनैशनल हेड नेहा गुरेजा के अनुसार ‘इस साल की फिल्म पद्मावत में दीपिका के बेहतरीन प्रदर्शन की वजह से वे बॉलिवुड के टॉप स्टार की सूची में पहले स्थान पर हैं। उनका कहना है ‘राधिका आप्टे ने भी इस वर्ष दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। वह आईएमडीबी की वर्ष 2018 की टॉप भारतीय फिल्म अंधाधुन (सूची में पहला स्थान) और पैडमैन (सूची में छठा स्थान) में नजर आईं, वहीं अक्षय कुमार इस लिस्ट में दसवें नंबर पर हैं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार !

बजट कार्यालय ने व्यक्त किया अनुमान वाशिंगटनः अगले वित्त वर्ष में अमेरिका का बजट घाटा एक हजार अरब डॉलर के पार जाने की आशंका है। यह आगे पढ़ें »

new zealand speaker

न्यूजीलैंड : संसद में रो रहे बच्चे को स्पीकर ने पियाला दूध, लोगों ने की सराहना

वेलिंगटन : न्यूजीलैंड के संसद भवन में स्पीकर ट्रेवर मलार्ड ने एक सांसद के बेटे को दूध पिलाया। मालूम हो कि संसद भवन में आमतौर आगे पढ़ें »

ऊपर