‘भारत’ के पोस्टर में एकदम हटके लुक में नजर आ रहे हैं सलमान

मुंबईः बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘भारत’ का फैन्स को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें सलमान बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। सलमान ने अपने सोशल अकाउंट पर इस पोस्टर की तस्वीर शेयर की है। ट्विटर पर अपना यह पोस्टर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा है ‘इतने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी में हैं, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही हैं #भारत’ यकीनन सलमान का ऐसा उम्रदराज लुक पर्दे पर आपको पहली बार देखने को मिलेगा।
बुजुर्ग लुक में नजर आ रहे
तस्वीर में सलमान काफी बुजुर्ग लुक में नजर आ रहे। सफेद बाल और सफेद दाढ़ी और मूंछ में सलमान इस तस्वीर में पहचान में भी नहीं आ रहे। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक फ्रेम वाला चश्मा भी लगा रखा है।

पोस्टर पर लिखा है, ‘एक व्यक्ति और एक देश की जर्नी साथ-साथ’ और इस पोस्टर पर 2010 लिखा नजर आ रहा है। वैसे तो इस तस्वीर में पूरे फ्रेम में सलमान नजर आ रहे हैं, लेकिन गौर से देखेंगे तो कुछ और भी तस्वीरें स्पष्ट नजर आ रही हैं। एक मां की गोद में उनके बच्चे हैं और जैकी श्रॉफ के साथ एक छोटा बच्चा दिख रहा है। इसके अलावा लोगों की भीड़ की भी तस्वीर नजर आ रही है। ये तस्वीरें अपने आप में किसी कहानी को दर्शा रही हैं।
‘ऐन ओड टू माई फादर’ पर बेस्ड है फिल्म
बता दें कि पिछले कुछ समय से इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी चर्चा है, जो जल्द ही रिलीज होने वाला है। कटरीना ने पिछले दिनों अपना एक पोस्टर जारी करते हुए यह घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर 10 दिनों बाद रिलीज हो रहा है। बता दें ‘भारत’ में सलमान खान लीड रोल में हैं। यह फिल्‍म कोरिअन वॉर ड्रामा ‘ऐन ओड टू माई फादर’ पर बेस्‍ड है। फिल्‍म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, नोरा फतेही और तबू अहम किरदारों में हैं। फिल्‍म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आस्ट्रेलिया ओपन : नडाल और किर्गियोस जीते, प्रदूषित बारिश से कोर्ट पर कीचड़ फैला

मेलबर्न : रफेल नडाल और निक किर्गियोस ने अपने अपने मुकाबलों में जीत के साथ गुरुवार को यहां आस्ट्रेलिया ओपन के पुरुष एकल के तीसरे आगे पढ़ें »

टी20 : पहली बार कीवी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने उतरेगी टीम इंडिया

आकलैंड : टी20 विश्व कप की तैयारी के लिये अहम मानी जा रही पांच मैचों की सीरीज के पहले मैच में शुक्रवार को आत्मविश्वास से आगे पढ़ें »

अजहर के खिलाफ 21 लाख की धोखाधड़ी का मामला, अजहर ने कहा- आरोप बेबुनियाद

नीतीश ने पवन वर्मा को दिया झटका, कहा- जो दल पसंद हो वहां जा सकते हैं, मेरी शुभकामनाएं

मिलावट के बावजूद भारतीय बाजारों में बिकने वाले दूध स्वास्‍थ्य के लिए फायदेमंद

netaji

नेताजी ने हिंदू महासभा की विभाजनकारी राजनीति का विरोध किया था : ममता

ऑस्ट्रेलिया जंगल में फिर बढ़ी आग की लपटें, अभियान में जुटे विमान दुर्घटना में 3 अमेरिकियों की मौत

ईयरफोन के अधिक इश्तेमाल से हो सकती है कई बीमारियां, पढ़ें

मुसलमान विश्व में किसी अन्य स्थान से अधिक सुरक्षित हैं भारत मेंः गोयल

व्यापारिक तनाव कम करने के लिए मलेशिया भारत से खरीदेगा चीनी

ऊपर