साइना नेहवाल की बायोपिक में श्रद्धा कपूर की जगह अब होंगी परिणीति

मुंबईः दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने छोड़ दिया है और अब उनकी जगह यह भूमिका परिणीति चोपड़ा निभाएंगी, जिसकी घोषणा कर दी गई है। ‘साइना’ नामक इस बायोपिक फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते करेंगे, जिन्होंने ‘स्टेनली का डब्बा’ और ‘हवा हवाई’ जैसी फिल्मों को निर्देशित किया है। फिल्म पर काम पिछले साल सितंबर में ही शुरू हो गया था।
श्रद्धा ने व्यस्तता का हवाला ‌देते हुए फिल्म छोड़ा
श्रद्धा ने व्यस्तता का हवाला देते हुये इस फिल्म को छोड़ दिया क्योंकि यह अभिनेत्री एक के बाद एक कई फिल्में कर रही हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने एक बयान में कहा ‘हम साइना को 2020 की शुरुआत में रिलीज करने के लिए इसकी शूटिंग इस वर्ष के अंत तक खत्म करना चाहते हैं, इसलिए परियोजना के साथ आगे बढ़ने से पहले आपसी सहमति से यह निर्णय लिया गया है। हमें खुशी है कि परिणीति फिल्म के साथ जुड़ गई हैं। साइना ने हर भारतीय को गौरवान्वित किया है और हम उनकी कहानी को दुनिया के सामने लाने का इंतजार और ज्यादा नहीं कर सकते जबकि ओलंपिक भी अगले साल है।’
परिणीति बोलीं
इस फिल्म से जुड़ने पर परिणीति का कहना है कि वह हमेशा से एक खिलाड़ी की बायोपिक में काम करना चाहती थीं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है कि उन्हें साइना जैसी मजबूत व दिग्गज खिलाड़ी का किरदार निभाने का अवसर मिल रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

नई कारों को चलाने के शौकीन हैं तो अब यहां मिलेगी लीज पर कार

नई दिल्लीा : भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (एचसीआईएल) ने अपनी नई कार लीजिंग सर्विस को लॉन्च करने की आगे पढ़ें »

ऊपर