तो इस वजह से रणबीर कपूर से जलते हैं कार्तिक आर्यन

मुंबईः ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के शानदार कमाई के साथ 100 करोड़ी क्लब में एंट्री करते ही स्टार बने कार्तिक आर्यन को रणबीर कपूर से जलन होती है। कार्तिक ने हालिया बातचीत में खुलासा किया कि उन्हें रणबीर कपूर से इसलिए जलन होती है क्योंकि उनका स्क्रिप्ट सेन्स बहुत तगड़ा है। उनकी कहानी, स्क्रिप्ट और फिल्मों के बेहतरीन चुनाव की काबिलियत से कार्तिक को जलन होती है।
भंसाली के साथ काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार
निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करने को बेताब कार्तिक कहते हैं ‘संजय लीला भंसाली जी के साथ काम करने के लिए बड़ा बेसब्र हूं। उनका काम, उनकी फिल्में हमेशा से ही मुझे प्रेरित करती रही हैं।’ रणबीर कपूर से जलने वाले कार्तिक उनकी अदाकारी के भी बहुत बड़े फैन हैं। वह कहते हैं, ‘अगर कोई ऐसी फिल्म बन रही हो, जिसमें दो नायक हों, तो मैं सह-कलाकार के रूप में रणबीर कपूर के साथ काम करना चाहूंगा। रणबीर बेहतरीन अभिनेता हैं।’ इन दिनों कार्तिक के सितारे बेहद बुलंद हैं। मामला चाहे प्रोफेशनल हो या फिर पर्सनल, दोनों जगह पर उनकी साख है।
कार्तिक को पसंद करती हैं सारा अली खान
एक तरफ सारा अली खान जहां कार्तिक संग मोहब्बत की कहानी लिखना चाहती हैं, वहीं दूसरी ओर अनन्या पांडे कार्तिक के साथ मोहब्बत की कहानी लिख रही हैं। इसे कहते हैं, दोनों हाथ में लड्डू। मोहब्बत का खेल खेल रहे कार्तिक भले नए खिलाड़ी हैं, लेकिन हर कदम बेहद फूंक-फूंक कर रख रहे हैं। वह इश्क के मामले में सवाल पूछने पर हकलाने लगते हैं और दाएं-बाएं झांकने लगते हैं। कार्तिक कहते हैं ‘मैं अपने काम के साथ सीरियस रिलेशनशिप में हूं और मैं बेहद खुश हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

thunder

बिहार में आकाशीय बिजली गिरने से 17 लोगों की मौत, 5 झुलसे

पटना : बिहार में मंगलवार शाम से हो रही लगातार बारिश ने लोगों का जीवन अस्त व्यस्त कर रखा है। इस दौरान  देर रात से आगे पढ़ें »

thakre

वीर सावरकर देश के पहले प्रधानमंत्री होते तो नहीं होता पाकिस्तान का जन्म : उद्धव ठाकरे

मुंबई : शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा कि ‌अगर वीर सावरकर इस देश के प्रधानमंत्री होते तो पाकिस्तान का जन्म भी नहीं आगे पढ़ें »

ऊपर