अक्षय कुमार से मिलने उनके घर में घुसा फैन, गिरफ्तार

मुंबईः हरियाणा से रविवार को पांच हजार रुपये लेकर घर से निकले लड़के को पुलिस ने अक्षय कुमार के घर से गिरफ्तार कर लिया है। अंकित गोस्वामी जब घर से निकला तो उसके मन में एक ही इच्छा थी कि वह मुंबई चलकर अपने भगवान अक्षय कुमार से मिले। वह मंगलवार को अक्षय कुमार के बंगले पर पहुंचा जहां पर गार्ड ने उन्हें रोक लिया, जिसके बाद पास खड़े एक टेंपू पर चढ़ गया और 2 घंटे तक एक पेड़ के पीछे छुपा रहा।
घर पर नहीं थे अक्षय
करीब डेढ़ बजे रात को उसने बिल्डिंग में घुसने का प्रयास किया और पकड़ा गया। अंकित गोस्वामी की आयु 20 वर्ष है और वह कालेज बीच में छोड़ चुका है। वह अक्षय कुमार की बिल्डिंग से लगे हुए पेड़ पर करीब 2 घंटे तक छुपा रहा, जिसके बाद सिक्योरिटी गार्ड ने उसे घर बिल्डिंग में घुसते समय पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।अक्षय कुमार उस समय घर पर नहीं थे। अंकित गोस्वामी को पुलिस ने पकड़ लिया है और जबरन घर में घुसने के केस में अंदर कर दिया है।
एक बार मिलने के लिए लगाता रहा गुहार
अंकित गोस्वामी ने बताया कि वह अक्षय कुमार का बहुत बड़ा प्रशंसक है और मुंबई मात्र अक्षय कुमार से मिलने आया है। अंकित को फिलहाल न्यायिक हिरासत में रखा गया है। उन्होंने पुलिस से यह भी कहा कि एक बार अगर वह अक्षय कुमार से मिलेगा तो वह अपने घर वापस चला जाएगा।
इंटरनेट से निकाला पता
अंकित ने बताया कि अक्षय कुमार के घर का पता उसे इंटरनेट से पता चला है। अंकित के पिताजी ने उन्हें घर छोड़ने से मना किया था लेकिन फिर भी निकल गया। अंकित गोस्वामी के पिताजी एक दूधवाले हैं और उन्हें अंकित गिरफ्तारी की जानकारी दे दी गई है और वह उसकी जमानत कराने आ रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टॉस विवाद पर बोले संगकारा- मैं जीता था लेकिन धोनी आवाज नहीं सुन पाए तो दोबारा सिक्का उछाला गया

नयी दिल्‍ली : भारत-श्रीलंका के बीच 2011 वर्ल्ड कप फाइनल में दोबारा टॉस कराने के मामले में अब जाकर श्रीलंका के पूर्व कप्तान कुमार संगकारा आगे पढ़ें »

ईसीबी ने 55 खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने को कहा

लंदन : विश्व कप विजेता कप्तान इयोन मोर्गन और टेस्ट टीम के कप्तान जो रुट के अलावा इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने 55 आगे पढ़ें »

ऊपर