शाहिद कपूर दूसरी बार बने पापा

Fallback Image

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर दूसरी बार पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने खार के हिंदूजा अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। बुधवार शाम को ही मीरा राजपूत को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तभी से शाहिद और उनके तमाम फैंस इसी खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे।

2016 में पहले बच्चे ने दिया दस्तक
गौरतलब है कि मीरा दूसरी बार मां बनीं हैं। इससे पहले 26 अगस्त 2016 को शाहिद और मीरा के घर एक नन्हें मेहमान ने दस्तक दी थी, जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा था। मीरा के दोबारा प्रेग्नेंट होने और जल्द दोबारा पिता बनने की खुशी भी शाहिद ने ट्वीट की थी, लेकिन बेटे की पैदाईश के बाद अभी तक शाहिद कपूर ने घर में आई इस बड़ी खुशखबरी की जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं दी है। डिलीवरी की खबर के बाद से ही मीरा राजपूत की मां, पंकज कपूर और ईशान खट्टर अस्पताल में ही मौजूद रहे। इनके अलावा वहां सबसे पहले पहुंचने वालों में मीरा राजपूत की मां बेला राजपूत भी थीं।



शेयर करें

मुख्य समाचार

कल्याणकारी योजना का लाभ दिए जाने में हुई गड़बड़ी शीघ्र होगी दूर : सीता सोरेन

दुमका : झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) की वरिष्ठ नेता और दुमका जिले में जामा की विधायक सीता सोरेन ने कहा कि पूर्व में अयोग्य लोगों आगे पढ़ें »

नक्सलियों को 15 लाख की लेवी देने जा रहा ठेकेदार गिरफ्तार

औरंगाबाद : बिहार में नक्सल प्रभावित औरंगाबाद जिले के अम्बावार तरी के निकट एक संदिग्ध वाहन से 15 लाख रुपये जब्त कर संवेदक समेत दो आगे पढ़ें »

ऊपर