अब ‘अंग्रेजी मीडियम’ में करीना और पंकज त्रिपाठी भी…

मुंबईः इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ अपनी कास्टिंग को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही है। राजस्थान में इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस फिल्म से जुड़ी एक्ट्रेस राधिका मदान ने हाल ही में पुष्टि की है कि करीना इस प्रोजेक्ट से जुड़ गई हैं। हालांकि पहले ऐसी चर्चा थी कि वो फिल्म में इरफान के अपोजिट हैं, लेकिन अब साफ हो गया है कि वो कैमियो करेंगी। जून या जुलाई में करीना शूट करेंगी। वो इसमें पुलिस अधिकारी बनी हैं। वहीं राधिका फिल्म में इरफान की बेटी का रोल प्ले करेंगी। इसके साथ ही पंकज त्रिपाठी भी फिल्म से जुड़ गए हैं। वो भी कैमियो करते दिखाई देंगे। पंकज इस फिल्म में टोनी का रोल कर रहे हैं जो कि ट्रैवल एजेंसी चलाता है और इरफान और उसकी बेटी को यूके पहुंचाने में मदद करता है।
फिल्म के बारे बोले पंकज
पंकज ने अपने रोल पर कहा फिल्म में मेरा एक कैमिओ होगा। मेरे मन में इरफान के लिए प्यार एवं सम्मान और दिनेश की दोस्ती के कारण मैंने हामी भरी। मैं हमेशा से इरफान के साथ काम करना चाहता था और जब दीनू ने मुझे रोल ऑफर किया तब मैं कैमिओ करने के लिए भी मान गया। दिनेश द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया कर रहे हैं। इसमें दीपक डोबरियाल और राधिका मदान भी नजर आएंगे। ‘अंग्रेजी मीडियम’ से पहले पंकज ने दिनेश के साथ ‘स्त्री’ और ‘लुका छुप्पी’ में काम किया है।
क्या है थीम?
बता दें कि पिछली फिल्म में जहां इरफान अपनी छोटी सी बेटी के एडमीशिन को लेकर परेशान थे तो वहीं इस फिल्म में उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट होगी। इस फिल्म में इरफान की बेटी के रूप में हमें पटाखा फेम राधिका मदान नजर आने वाली हैं। इरफान फिलहाल, उदयपुर में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में तीसरे दिन भी कोरोना के 800 से ज्यादा मामले, 25 की हुई मौत

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 850 नये मामले आये है आगे पढ़ें »

कोरोना की वजह से 9वीं-12वीं के पाठ्यक्रम 30 फीसदी घटे

नयी दिल्ली : कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच स्कूलों के ना खुल पाने के कारण शिक्षा व्यवस्था पर असर और कक्षाओं के समय में आगे पढ़ें »

ऊपर