‘कबीर सिंह’ की शूटिंग के बाद रोजाना 2 घंटे नहाते थे शाहिद

मुंबईः बॉलिवुड के मशहूर ‌अभिनेता शाहिद कपूर इस समय तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्‌डी की हिन्दी रीमेक ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म के लिए शाहिद कपूर रोजाना स्मोकिंग करते थे। शूटिंग के दौरान वे राेज 20 से ज्यादा सिगरेट-बीड़ी पीते थे। स्मोकिंग की गंध दूर करने और घर जाकर बच्चों से मिलने के पहले वे दो घंटे तक नहाया करते थे। इस फिल्म में वह एक शराबी सर्जन का रोल कर रहे हैं। शाहिद का मानना है कि यह रोल करना उनके लिए केवल काफी कठिन था। उन्होंने बताया कि फिल्म में उन्हें नशेबाज के तौर पर दिखया गया है इसलिए शूटिंग के दौरान उन्होंने काफी बीड़ी-सिगरेट फूंकी।
बच्चों से मिलने से पहले दो घंटों तक नहाते थे
शाहिद दो बच्चों मीशा और जैन के पिता है। उन्होंने बताया ‘मैं स्मोकिंग को बिल्कुल भी सपॉर्ट नहीं करता। हालांकि इस फिल्म में हीरो का किरदार बहुत स्मोक करता है। यह मेरे लिए आसान नहीं था। एक समय तो ऐसा आया कि मैं दिनभर में 20 सिगरेट तक पी रहा था। इसलिए मेरे ऊपर से सिगरेट की बदबू न आए तो मैं फिल्म के सेट से घर जाने से पहले 2 घंटे तक नहाता रहता था।’ हाल में इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।
स्मोकिंग का विज्ञापन नहीं कर रहा
उड़ता पंजाब के बाद एक बार फिर शाहिद को नशा करते हुए दिखाया जाएगा। जब इस बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं स्मोकिंग का विज्ञापन नहीं कर रहा। लेकिन किरदार के लिए मुझे यह करना पड़ा। रोजाना शूटिंग के दौरान 20 सिगरेट पीता था। इसलिए मुझे घर में अपने बच्चों के पास जाने से पहले दो घंटे लगते थे फ्रेश होने में, ताकि स्मोकिंग की गंध मुझसे न आए।
पहले बढ़ाया फिर घटाया वजन
एंग्री यंग मैन वाले लुक के साथ शाहिद कपूर को कॉलेज बॉय और फिर एक निर्देशक का किरदार निभाना था। इसके लिए शाहिद ने पहले 8 किलो वजन बढ़ाया ताकि वे एक शराबी की तरह दिख सकें। बाद में कॉलेज स्टूडेंट वाला लुक पाने करीब 12 किलो वजन घटाया।
मसूरी में शूटिंग
इस फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग मुंबई में हो रही है। इसके बाद इसकी दिल्ली और मसूरी में भी शूटिंग होगी। फिल्म के एक भाग में वह एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में दिखेंगे जबकि दूसरे हिस्से में वह एक बेहद नशेबाज डॉक्टर के रोल में दिखेंगे। फिल्म उनके साथ कियारा आडवाणी दिखाई देंगी। यह फिल्म 2017 में आई तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

kovind

12 साल बाद दोस्त को देखकर प्रोटोकॉल भूले राष्ट्रपति कोविंद, मंच पर बुलाकर लगाया गले

नई दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दोस्ती की एक शानदार मिसाल पेश की है। इस रिश्ते में जाति-धर्म, पद, कद और पैसा कोई मायने आगे पढ़ें »

dead

निर्भया मामले में अपराधियों को तिहाड़ जेल नंबर-3 में दी जाएगी फांसी, तैयारियां शुरू

नई दिल्ली : निर्भया के चारों दोषी तिहाड़ जेल में बंद है। राष्ट्रपति की ओर से इन दोषियों को फांसी देने वाली दया याचिका पर आगे पढ़ें »

ऊपर