मुझे मेरी पोती सारा पर बहुत गर्व हैः शर्मीला टैगोर

मुंबईः हाल ही में एक अवॉर्ड समारोह पर पहुंची अभिनेत्री शर्मीला टैगोर ने मीडिया से खुलकर बातचीत की। यहां उन्होंने सारा अली खान, तैमूर अली खान से जुड़े सारे सवालों को लेकर खुलकर बात की। शर्मीला टैगोर ने बताया कि उन्होंने हाल ही में अपनी आत्मकथा लिखने की शुरुआत की है। ऐसे में सवाल पूछा गया कि आत्मकथा लिखने के बाद आजकल लोग उसे बायॉपिक बनाने में देर नहीं करते, इस पर आपके विचार क्या हैं?
जरूर बनेगी बायोपिक
जवाब में शर्मीलाजी ने बताया कि बायोपिक बनाना हार्डकोर बिजनस का काम है, अगर कभी किसी निर्माता को लगा कि उनकी कहानी दर्शक देखना चाहते हैं और यह फायदेमंद भी होगा, तो जरूर बनाई जाएगी बायॉपिक। शर्मीला टैगोर से सवाल किया गया, आपकी पोती सारा अली खान भी बेहतरीन अभिनेत्री हैं, क्या वह आपकी बायोपिक में आपकी भूमिका कर सकती हैं? जवाब में शर्मीलाजी कहती हैं, ‘क्यों नहीं, जरूर वह मेरी बायॉपिक में मेरी भूमिका निभा सकती हैं। सारा बहुत ज्यादा अपनी मां ( अमृता सिंह ) की तरह दिखती हैं और मां की तरह ही बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं।’
इन्हें देखकर मुझे बेहद खुशी हाती है
परिवार के बच्चों का काम देखकर खुश होतीं शर्मीला जी आगे कहती हैं, ‘यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मेरे सभी पोते-पोतियां खुद आगे बढ़ते हुए परिवार की परंपरा को भी आगे बढ़ा रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं और इन सब चीज के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं। बच्चों के बारे में यह सब सुनना और देखना सचमुच मुझे बहुत ज्यादा खुशी देता है।’ सारा अली खान के अभिनय और इंटरव्यू देखकर इम्प्रेस हुई शर्मीला टैगोर ने कहा, ‘मैं सारा के काम से बहुत खुश और इम्प्रेस हूं, खास तौर पर सारा के इंटरव्यू से बहुत ही ज्यादा इम्प्रेस हुई हूं। फिल्म से ज्यादा मुझे उनके सभी इंटरव्यू बहुत अच्छे लगे, वह बेहतरीन ऐक्ट्रेस तो हैं ही। उनके इंटरव्यू देखकर प्रतीत होता है कि वह कितनी हम्बल, पोलाइट और सैवी हैं। मुझे बहुत गर्व है सारा पर।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर